आधी रात में Nirahua का मचला मन, तेज बारिश में Nirhua ने Amrapali को बाहों में जमकर किया प्यार

 
आधी रात में Nirahua का मचला मन, तेज बारिश में Nirhua ने Amrapali को बाहों में जमकर किया प्यार

इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे( Aamrapli Dubey) काफी चर्चित चेहरा बन चुकी हैं। वैसे बता दें कि आम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी। पर आज वह भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं।

अपने करियर में आम्रपाली ने कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। लोग इन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। उनकी खूबसूरती और हॉटनेस के तो दीवाने हैं।

देखा जाए तो सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे के चाहने वालों की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस को उनके गाने का इंतजार रहता है। इनका कोई भी गाना इंटरनेट पर धमाल मचा देता है।

वहीं इन दिनों आम्रपाली दुबे और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) का एक रोमांटिक गाना सबकी जुबां पर छाया हुआ है।

यह सांग भोजपुरी फिल्म “आशिक आवारा” का है। इसमें निरहुआ और अमरपाली दुबे बारिश में भीगते हुए सड़क पर बाहों में चिपक कर प्यार करते दिख रहे हैं।

दोनों को तरह देखकर फैंस के पसीने छूट गए। हर कोई उनकी लव केमिस्ट्री को बहुत पसंद कर रहा है।

वैसे निरहुआ और अमरपाली दुबे की बात करें तो दोनों ने एक साथ कई सारी फिल्में की हैं। दर्शकों ने भी इन दोनों को काफी प्यार दिया है। इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी हिट मानी जाती है।

इन दोनों का एक पुराना गाना इन दिनों सबके सर चढ़कर बोल रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक दूसरे की बाहों में चूर हुए खूब रोमांस करते देखे जा रहे हैं दोनों के रोमांस ने सभी का मूड बना कर रखती है। गाना देखते ही देखते इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

भोजपुरी गाना “करेला मन पट जाए” ( Karela Man Pat Jayi) खूब वायरल हो रहा हैं। जिसको प्यारे लाल यादव ने लिखा हैं।

वही राजेश रजनीश ने इसको अपना म्यूजिक दिया हैं। वीडियो में आम्रपाली दुबे की सेक्सी अदाओं से सबको दीवाना बना रखा हैं। यहां देखें ये हिट धांसू वायरल वीडियो।

निरहुआ का दिल तोड़कर Amrapali Dubey बनी कल्लू की दुल्हनिया! बेबी बंप की तस्वीरें पहले हो चुकी है Viral...

यह भी पढ़े:-

Besharam Rang में लगा Bhojpuri तड़का, Poonam Dubey ने दिखाई अपनी अदाएं

Besharam Rang में लगा Bhojpuri तड़का, Poonam Dubey ने दिखाई अपनी अदाएं

Bhojpuri Actress Poonam Dubey: भोजपुरी सिनेमा में अपनी बोल्ड इमेज के चलते लाइमलाइट बटोरने वाली खूबसूरत अदाकारा पूनम दुबे आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है।

 इन दिनों जैसा कि आप सब जानते हैं कि फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का बिकिनी लुक कंट्रोवर्सी इकट्ठा कर रहा है।

ऐसे में बेशर्म रंग का भोजपुरी वर्जन लेकर पूनम दुबे ने इस रेस में दीपिका पादुकोण का साथ दिया है। हाल ही में पूनम दुबे ने अपनी बिकनी वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। बीच समुंदर अपनी कातिल अदाओं का जादू बिखेरने वाली पूनम दुबे इस वीडियो में काफी ग्लैमरस लग रही हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए पूनम दुबे ने अपने कैप्शन में लिखा - बेशर्म रंग कहां देखा दुनिया वालों ने... वायरल हो रही इस वीडियो में सनसेट का खूबसूरत नजारा भी देखने को मिल रहा है। इसी के साथ पूनम दुबे ने ऐसी कई और वीडियो शेयर की हैं जिसमें उन्होंने अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट किया है। बहुत कम वक्त में पूनम दुबे की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा देखने को मिला है। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पूनम दुबे के जल्द ही 2 मिलीयन फॉलोअर्स होने जा रहे हैं, फिलहाल यह आंकड़ा 1.7 मिलियन तक पहुंचा है।

पूनम दुबे जल्द ही अरविंद अकेला की दुल्हनिया बन बड़े पर्दे पर फिर एक बार धमाल मचाती नजर आएंगी। हाल ही में पूनम दुबे ने इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया था जिनमें पूनम दुबे के अलावा अरविंद अकेला कल्लू की 6 और दुल्हन नजर आ रही हैं।

Bhojpuri Song: विदेशी लड़कियों संग रितेश पाण्डेय का रोमांटिक गाना लांच, बोले- 'हे बालिके तनी सुनो', देखिए VIDEO

यह भी पढ़े:-

Poonam Dubey Hot Video: पूनम दुबे ने भीगे बदन से पानी में लगाई आग, फैंस हुए बेकाबू, Video Viral...

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे इन दिनों बीच पर जमकर मस्ती करती दिख रही हैं। बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस पूनम दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

 वो अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब पूनम दुबे ने वायरल सॉन्ग ‘भीगा-भीगा है समा’ पर समंदर किनारे डांस किया है। उनका ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

पूनम दुबे ने पानी में लगाई आग

पूनम दुबे ने बीच पर बिकिनी में फोटोशूट किया है उन्होंने एक फोटो शेयर किया है जिसमें लिखा है- सागर सा शोर और सागर सी शांति कहीं और नहीं इस जहाँ में।

 वहीं डांस का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- मौसम में थोड़ी ठंड सी आ गई है चलो थोड़ी आग लगाई जाए। पूनम के इस वीडियो ने वाकई उनके चाहने वालों के दिलों में आग लगा दी है। उनके इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं।


पूनम दुबे के इस वीडियो पर कई भोजपुरी एक्टर्स भी कमेंट कर रहे हैं। भोजपुरी फिल्मों में एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित ने लिखा है- ‘आग लगा दी’। वहीं स्नेहा उपाध्याय, प्रियंका रेवरी, राघव नय्यर और अनारा गुप्ता ने फायर इमोजी शेयर की है।

आपको बता दें पूनम दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

 पूनम ने खेसारी लाल यादव के साथ ‘जो जिता वहीं सिकंदर’ में काम किया है। इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा के जाने माने नाम पवन सिंह के साथ उन्होंने ‘हम हैं लूटेरे’ में भी शानदार एक्टिंग की है।

 पूनम प्रयागराज की रहने वाली हैं. वो मिस इलाहाबाद भी रह चुकी हैं। खबर है कि पूनम जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।