निरहुआ का दिल तोड़कर Amrapali Dubey बनी कल्लू की दुल्हनिया! बेबी बंप की तस्वीरें पहले हो चुकी है Viral...

 
निरहुआ का दिल तोड़कर Amrapali Dubey बनी कल्लू की दुल्हनिया! बेबी बंप की तस्वीरें पहले हो चुकी है Viral...

Amrapali Dubey And Arvind Akela: आम्रपाली दुबे को भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कहा जाता है। यही वजह है कि आम्रपाली दुबे की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। हाल फिलहाल आम्रपाली दुबे अपने कई नए अपकमिंग फिल्मों के प्रोजेक्ट में काफी बिजी है।

यह बात तो सभी जानते हैं कि आम्रपाली दुबे अपनी फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर भी फुल ऑन एक्टिव रहती है और अपने हर दिन के अपडेट को फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिये साझा भी करती हैं। हाल ही में आम्रपाली दुबे ने अपने कुछ नई अपकमिंग फिल्मों से जुड़े अपडेट्स को सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया था।

हालांकि इस दौरान जिस अंदाज में उन्होंने अपनी फिल्मों के बारे में बताया उसने उसको चौका भी दिया और फिल्म के लिए एक्साइटमेंट से भी भर दिया है।

शादी मुबारक का ट्रेलर हुआ रिलीज


आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला की अपकमिंग फिल्म ‘शादी मुबारक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह काफी धमाकेदार और फुल कॉमेडी ड्रामा और रोमांस से भरा हुआ है।

अपनी इस अपकमिंग फिल्म में आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला काफी अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं।

बता दे शादी मुबारक फिल्म का ट्रेलर एसआरके म्यूजिक के ऑफिशल यूटुब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस ने रिलीज होते के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है।

शादी मुबारक का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर से यह तो साफ है कि यह फिल्म शिक्षा के महत्व पर आधारित होने वाली है। बता दे शादी मुबारक एक पारिवारिक फिल्म है, यह बात आप ट्रेलर को देखने के बाद खुद ही समझ जाएंगे।

 3 मिनट 36 सेकंड के ट्रेलर में अरविंद अकेला के अनपढ़ होने से लेकर आम्रपाली दुबे की टॉपर छवि को भी दिखाया गया है। ऐसे में इतना कुछ पढ़ने के बाद और देखने के बाद यह तो आप समझ ही गए होंगे कि यह फिल्म काफी मजेदार होने वाली है।

बता दे आम्रपाली दुबे ने हाल ही में अपने बेबी बंप की कुछ तस्वीरों को भी साझा किया था। इस दौरान उन्होंने अपने बड़े से बेबी बम को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी खुशी जाहिर कर बताया था कि उनकी एक और अपकमिंग फिल्म (दाग एगो लांछन में उनका लुक कुछ ऐसा नजर आने वाला है।

हालांकि यह बात अलग है कि जिस अंदाज में आम्रपाली दुबे ने अपनी उन तस्वीरों को साझा किया है उसने फैंस को पहले थोड़ा परेशान कर दिया था। हालांकि कैप्शन पढ़ने के बाद फैंस ने राहत की सांस ली थी।