महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे आपराधिक मामलों के कारण बच्चियां और महिलाएं कहां और कब तक सुरक्षित हैं, इसका अंदाजा लगाना दिन ब दिन मुश्किल होता जा रहा है. महाराष्ट्र के जलगांव से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. 11 साल की मासूम अपने दोस्तों के साथ लुका-छिपी खेल रही थी, जिस जगह पर वो छिपने के लिए गई, वहीं एक 40 साल के शख्स ने कमरे में बंद करके रेप की वारदात को अंजाम दिया.

बच्ची चीखती रही, लेकिन शख्स उसके साथ दरिंदगी करता रहा. शख्स ने बच्ची को धमकी जान से मारने की धमकी भी दी. उसने कहा कि अगर बच्ची ने उसकी इस करतूत के बारे में किसी को बताया तो वो उसे जान से मार देगा. लड़की घर पहुंची और रो-रोकर सारी वारदात घरवालों को बताई, जिसके बाद पुलिस थाने में सिद्धार्थ वानखेड़े नाम के शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कमरे में ले जाकर मुंह दबाया और लाइट बंद की

बच्ची रोज की तरह घटना वाले दिन भी अपने दोस्तों के साथ लुका-छिपी खेल रही थी. छिपने के लिए वो एक कमरे में गई, उसे कमरे में जाता हुआ देख आरोपी भी कमरे में घुस गया और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया. इसके बाद उसने लाइट भी बंद कर दी और बच्ची का मुंह दबाकर उसे चिल्लाने से रोका और रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने बच्ची को डराया उसकी वहीं जान से मारने की बात कही. घटना के बाद आरोपी पुलिस के डर से मुंबई भाग गया, लेकिन पुलिस की छापेमारी के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और मामले की सच्चाई लाने की कोशिश में लगी हुई है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. बच्ची की भी मेडिकल जांच कराकर रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा.