मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा सिविल हॉस्पिटल में एक नाबालिग बच्ची से बलात्कार करने की कोशिश की गई. हॉस्पिटल के बाथरूम में नाबालिग बच्ची से रात दो बजे बलात्कार करने का प्रयास किया गया. बच्ची के शोर मचाने पर आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की. बच्ची के साथ बलात्कार की कोशिश करने वाले आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे. लोगों ने आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी के मुताबकि आरोपी 8 से 10 साल की बच्ची को उठाकर हॉस्पिटल के बाथरूम में ले गए थे.

ब्यावरा सिविल हॉस्पिटल में मरीज के साथ आई एक नाबालिग बच्ची को आरोपी ने पकड़ा. बच्ची की उम्र 8 से 10 साल बताई जा रही है. बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी युवक रोशन दान से कूदकर भागा. वहीं कुछ देर बाद लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया.

पिता को देने जा रही थी चादर

पुलिस के मुताबिक बच्ची की दादी हॉस्पिटल में भर्ती थीं. बच्ची पिताजी के साथ हॉस्पिटल आई हुई थी. रात को बच्ची अपने पिता को ओढ़ने के लिए चादर देने बाहर जा रही थी. उसी दौरान आरोपी द्वारा यह घटना की गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम सुरेश वर्मा है जो जिले के सुठालिया का रहने वाला है. पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जा गया.

शौचालय में हाथ पकड़ की जबरदस्ती

मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची के साथ आरोपी ने शौचालय में हाथ पकड़कर जबरदस्ती करने की कोशिश की. अचानक से शौचालय में आए युवक को देख बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपी ने उसका गला दबाने की कोशिश की. इसी बीच शोर सुनकर अन्य मरीजों के परिजन भी वहां पहुंचे तो आरोपी भागकर छिप गया. लोगों ने हॉस्पिटल आरोपी की तलाश शुरू कर दी. नाराज लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर जमकर कुटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया.

हॉस्पिटल प्रशासन के खिलाफ लोगों ने जताई नाराजगी

लोगों ने कहा कि ब्यावरा सिविल हॉस्पिटल में सुरक्षा के नाम पर कागजी खानापूर्ति कर शासन को चूना लगाया जा रहा है. हॉस्पिटल के ज्यादातर सीसीटीवी बंद रहते हैं. वहीं सुरक्षा कर्मी भी अपने मुख्य काम को छोड़ कर केवल औपचारिकता पूरी करने आते हैं. वहीं बच्ची के साथ हुई घटना को लेकर सुरक्षा गार्ड ने रात को ही डायल १०० को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस तुरंत हॉस्पिटल पहुंच आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी अपनी पत्नी की डिलीवरी कराने के लिए हॉस्पिटल पहुंचा था.