मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में अजनौधा गांव में बकरियां चरा रही महिला 25 फीट गहरे तालाब में डूब गई, प्राप्त जानकारी के अनुसार मुरैना जिले के माता बसैया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अजनौधा गांव में रहने वाले रणवीर प्रजापति की 60 वर्षीय पत्नी सरोज प्रजापति शुक्रवार को अपनी बकरियां चराने के लिए गई थी। इस दौरान उसकी कुछ बकरियां घर से 100 मीटर दूर तालाब की तरफ चली गईं।

वृद्धा सरोज को लगा कि उसकी बकरियां पानी में न डूब जाएं, इसलिए वह तेज स्पीड से तालाब किनारे पहुंची लेकिन बकरियां बचाने के चक्कर में उसका पैर स्लिप हो गया और वह तालाब में जा गिरी। चूंकि तालाब 25 से 30 फीट गहरा है और उसमें पानी अधिक है।

इसलिए वृद्धा तेजी से गहरे पानी में समा गई। पता चलते ही ग्रामीणों ने जैसे-तैसे तालाब में उतरकर महिला को बाहर निकाला,लेकिन तब तक वृद्ध महिला की मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर माता बसैया थाना पुलिस भी मौक़े पर पहुँच गई थी। पुलिस मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए मुरैना शव गृह लेकर आई जहां शुक्रवार की सुबह 11 बजे करीब उसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और मर्ग क़ायम कर अपनी जांच शुरू कर दी है।