Web Series Banned: दर्शकों के लिए बुरी खबर! अब इस राज्य में Ban होने जा रही वेब सीरीज

Web Series: Bad news for the viewers! Now the web series is going to be banned in the state
 
Web Series Banned: दर्शकों के लिए बुरी खबर! अब इस राज्य में Ban होने जा रही वेब सीरीज
दर्शकों को बड़ा झटका! Ban होने जा रही Web Series

Web Series: दर्शकों के लिए बुरी खबर! अब प्रदेश में Ban होने जा रही वेब सीरीज

CM gave a big statement: सीएम ने कहा है कि महाराज श्री देवकीनंदन ठाकुर जी ने आपत्तिजनक वेब-सीरीज पर प्रतिबंध की बात की। युवा पीढ़ी संस्कृति से विमुख हो रही। इसके लिए राज्य सरकार आवश्यक कदम उठाएगी।

साथ ही नशे पर नियंत्रण के पूरे प्रयास किए जाएंगे। सीएम शिवराज ने यह बात देवकीनंदन ठाकुर जी के प्रवचन कार्यक्रम में कही।

वेब सीरीज के शौकीन लोगों के लिए इस लक्त की सबसे बुरी खबर सामने आ रही है। मध्यप्रदेश में जल्द ही आपत्तिजनक वेब सीरीज पर प्रतिबंध लगा सकती है। इसे लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संकेत दिए है।

सीएम ने कहा है कि महाराज श्री देवकीनंदन ठाकुर जी ने आपत्तिजनक वेब-सीरीज पर प्रतिबंध की बात की। युवा पीढ़ी संस्कृति से विमुख हो रही। इसके लिए राज्य सरकार आवश्यक कदम उठाएगी। साथ ही नशे पर नियंत्रण के पूरे प्रयास किए जाएंगे।

सीएम शिवराज ने यह बात देवकीनंदन ठाकुर जी के प्रवचन कार्यक्रम में कही। मुख्यमंत्री शिवराज ने दशहरा मैदान, तात्या टोपे नगर पहुंच कर महाराज देवकीनंदन ठाकुर के प्रवचन सुने और उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया।

महाराज जी ने सीएम शिवराज को राम दरबार भेंट कर सम्मानित किया। साथ ही सीएम ने प्रदेश की जनता की ओर से महाराज जी का स्वागत किया।

Mirzapur के पंकज त्रिपाठी की बेटी है बेहद ही सुन्दर, तस्वीरें देख हो जायेंगे फिदा, दिलकश अदाए बढ़ा रही इंटरनेट का पारा

यह भी पढ़े:-

Web Series: हद से ज्यादा बोल्ड है ये वेब सीरीज, सीन्स देख छूटे लोगों के पसीने!

Web Series: हद से ज्यादा बोल्ड है ये वेब सीरीज, सीन्स देख छूटे लोगों के पसीने!

Boldest Web Series: जब बात आती है ओटीटी प्लेटफॉर्म की तो यहां कंटेंट की कोई कमी नहीं है। वहीं, ये कहना गलत नहीं है कि आज-कल लोग सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में और सीरीज देखना पसंद करते हैं।

यहां हर तरह के दर्शकों की पसंद का पूरा ध्यान भी रखा जाता है। बीते कुछ सालों में लोगों के बीच लगातार बोल्ड कंटेंट की मांग बढ़ी है। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी भर-भर बोल्ड सीरीज हैं।

हालांकि, आज हम एक ऐसी ही सीरीज और उसमें अपने हॉट सीन्स से हर तरफ हंगामा करने वाली एक्ट्रेस राजसी वर्मा (Rajsi Verma) के बारे में बात करेंगे। राजसी ने अपने सिजलिंग अवतार से खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

यहां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस राजसी वर्मा की जिन्होंने बोल्ड सीरीज 'पलंग तोड़' में काम किया। इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन 'दामाद जी' भी खूब सुर्खियों में रहा जिसमें राजसी वर्मा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

 आपको बता दें कि इस सीरीज में राजनी ने एक से बढ़कर एक इंटीमेट और बोल्ड सीन्स दिए हैं, जिन्हें आप परिवार के साथ नहीं देख पाएंगे। इस सीरीज में राजसी का हद से ज्यादा हॉट अंदाज लोगों को मदहोश करने के लिए काफी है।

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब राजसी वर्मा ने किसी शो या वेब सीरीज में इतने ज्यादा बोल्ड सीन्स दिए हैं। इससे पहले राजसी वर्मा (Rajsi Verma) 'बायोलॉजी टीचर', 'चरमसुख' और 'पलंगतोड़ डबल धमाका' जैसी बोल्ड वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं।

इन सीरीज में भी राजसी ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए हैं। वहीं, बात करें राजसी वर्मा (Rajsi Verma) की इस साल रिलीज हुई वेब सीरीज 'पलंग तोड़: दामाद जी' की तो उन्होंने इसमें रंजना का किरदार निभाया है जो सीरीज में सास का रोल है।

 राजसी (Rajsi Verma) ने इसमें अपनी हॉट अदाओं का ऐसा तड़का लगाया है कि उन्हें देख लोगों के पसीने छूट गए।

जब Shweta Tiwari को करना पड़ा इंटीमेट सीन, Video देख...