जब Shweta Tiwari को करना पड़ा इंटीमेट सीन, Video देख...

 
जब Shweta Tiwari को करना पड़ा इंटीमेट सीन, Video देख...

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कुछ साल पहले वेब सीरीज (web series) ‘हम तुम और देम’ (Hum Tum and Them) से ओटीटी (OTT) डेब्यू किया था। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 और ऑल्ट बालाजी में देख सकते हैं।

सीरीज में श्वेता और अक्षय ओबेरॉय के बीच इंटीमेट सीन ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा। ऐसा पहली बार था जब एक्ट्रेस ऐसा कोई इंटीमेट सीन शूट कर रही थीं। वे रोमांटिक सीन को शूट करने से पहले और बाद में सहज नहीं थीं, फिर भी उन्होंने ऐसे सीन दिए।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को लगता था कि उन्होंने इंटीमेट सीन शूट करके कोई गलती की है, वे सीन शूट करने के बाद इतनी घबरा जाती थीं कि वैनिटी वैन में खुद को बंद करके रोती थीं।

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्ट्रेस ने सीन को लेकर इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘मैं इस सीरीज का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, सिर्फ अनोखी स्टोरी की वजह से ही नहीं, बल्कि इसने मुझे अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलने में मदद की। 

मैंने बाल छोटे करवाए, इंटीमेट सीन शूट किए। मुझे लगता था कि मुझमें ऐसा करने का साहस नहीं है। मैं हर दिन रोई और घबराई थी।’


श्वेता तिवारी से जब पूछा गया कि इंटीमेट सीन को लेकर बेटी पलक का क्या रिएक्शन था, तो एक्ट्रेस ने पिंकविला को बताया, ‘मैं बहुत डरी हुई थी।

प्रोमो रिलीज होने के बाद, मैं घबराई हुई थी। मैंने क्रिएटिव टीम को कॉल किया और पूछा- यह क्या है? मुझे ट्रेलर पसंद नहीं आया। 

मुझे नहीं पता कि मैं इसे अपनी मां, दोस्तों और परिवार को कैसे दिखाऊंगी। इसके बाद, मैंने अपनी बेटी को ट्रेलर भेजा और पूछा कि अपनी ईमानदार राय दो। उसने कहा- वाह मां, यह बहुत अच्छा और शानदार है।’

श्वेता तिवारी ने बेटी की राय जानने के बाद सीरीज से जुड़ी क्रिएटिव टीम को फोन किया और उन पर चिल्लाने के लिए माफी मांगी।

एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि जब उनके पास वेब सीरीज की स्क्रिप्ट आई थी, तब बेटी पलक को बताया था। बेटी के कहने पर पलक सीरीज में काम करने के लिए प्रेरित हुई थीं।

पलक ने मां को समझाया था कि ऑनस्क्रीन किस सीन देने में कुछ भी गलत नहीं है। बता दें कि ‘हम तुम एंड देम’ 6 दिसंबर 2019 को स्ट्रीम होना शुरू हुई थी।

42 साल की श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। उन्होंने दो बार शादी की थी और दोनों ही असफल रही थीं। 

पहले पति राजा चौधरी से उनकी एक बेटी पलक तिवारी हैं और दूसरे पति अभिनव कोहली से उनका एक बेटा है, जिनका नाम रेयांश कोहली है।