Mirzapur के पंकज त्रिपाठी की बेटी है बेहद ही सुन्दर, तस्वीरें देख हो जायेंगे फिदा, दिलकश अदाए बढ़ा रही इंटरनेट का पारा

 
Mirzapur के पंकज त्रिपाठी की बेटी है बेहद ही सुन्दर, तस्वीरें देख हो जायेंगे फिदा, दिलकश अदाए बढ़ा रही इंटरनेट का पारा

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर हैं. उन्होंने अपने उम्दा एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दिवाना बनाया है। बता दें अभी हाल ही में दुबई में आयोजित हुए IIFA 2022 में उन्हें फिल्म ‘लूडो’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड मिला है।

हम आपको बता दे की पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम बनकर उभरे हैं जिन्होंने कम समय में ही अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों को जीत लिया है।

बात चाहे मिर्जापुर और गैंग्स ऑफ वासेपुर में सीरियस रोल करने की हो या फिर लूडो फिल्म में अपनी कॉमेडी दिखाने की हो हर तरफ पंकज त्रिपाठी की अदाकारी की लोग खूब सराहना करते नजर आते हैं हाल फिलहाल में तो वह फिल्म के निर्देशकों की पहली पसंद बन चुके हैं क्योंकि हर कोई उनकी अदाकारी का बहुत जबरदस्त फैन हो चुका है लेकिन हाल फिलहाल में यह अभिनेता अपनी बेटी की वजह से सुर्खियों में आ गया है क्योंकि हाल ही में जिसने भी पंकज त्रिपाठी की बेटी को देखा है तो आइए आपको बताते हैं क्यों लोग यह कहते नजर आए हैं कि ऐश्वर्या राय से भी कहीं ज्यादा पंकज त्रिपाठी की बेटी खूबसूरत है।

वहीं अब उनकी बेटी की फोटोज़ खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। क्योंकि ऐसा पहली बार था जब किसी फंक्शन से उनकी बेटी की फोटोज़ सामने आई हो. हम आपको बता दे की पंकज त्रिपाठी जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं हाल फिलहाल में वह अपनी बेटी आशा त्रिपाठी की वजह से खूब सुर्खियों में आ गए हैं क्योंकि हाल ही में जिसने भी पंकज त्रिपाठी की लाडली को देखा है तो वह उनका दीवाना हो गया है और यह कहता नजर आ रहा है कि ऐश्वर्या के बाद अगर कोई अभिनेत्री खूबसूरती में उनसे आगे निकल सकती है तो वह है पंकज त्रिपाठी की लाडली आशा त्रिपाठी।

आमतौर पर पंकज त्रिपाठी अपनी बेटी की झलक लोगों को नहीं दिखाते हैं लेकिन आइए आपको बताते हैं हाल ही में कैसे लोगों को पंकज त्रिपाठी की लाडली की पहली झलक देखने को मिली जहां पर लोग उन्हें देखते ही उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए और जमकर उनकी तारीफ करते नजर आए।

उनकी बेटी का नाम आशी त्रिपाठी (Aashi Tripathi) है, जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं.। और उनकी खूबसूरती का अंदाज़ा आप उनकी इन फोटोज़ को देखकर लगा सकते हैं। पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के उन चंद दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं, जो वेब सीरीज में भी एक्टिव रहते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है।

हाल ही में पंकज त्रिपाठी को वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस 2’ में देखा गया है। शो में वे एक वकील के किरदार में नजर आए हैं। कल दिवाली का त्योहार था और बाकी लोगों की तरह पंकज त्रिपाठी ने भी इस फेस्टिवल को अपनी फैमिली के साथ बड़े ही शानदार तरीके से मनाया।

हम आपको बता दे की ऐश्वर्या राय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है लेकिन हाल फिलहाल में उनकी खूबसूरती को पंकज त्रिपाठी की लाडली ने पीछे छोड़ दिया है।

वैसे तो पंकज त्रिपाठी अपनी बेटी को लेकर कहीं भी नहीं जाते हैं लेकिन हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में पंकज त्रिपाठी अपनी बेटी के साथ पहुंचे थे जहां पर आशा त्रिपाठी की झलक लोगों को पहली बार देखने को मिली।