जब खेसारी लाल के लिए आइटम गर्ल बनी थीं Akanksha Dubey, 'कमरिया' को देख फिदा हो गए थे Khesari Lal

When Akanksha Dubey became an item girl for Khesari Lal, Khesari Lal was infatuated after seeing 'Kamariya'
 
जब खेसारी लाल के लिए आइटम गर्ल बनी थीं Akanksha Dubey, 'कमरिया' को देख फिदा हो गए थे Khesari Lal

Khesari Lal New Song: आकांक्षा दुबे जो अब इस दुनिया से अलविदा कह चुकी हैं लेकिन उनके काम को लोग हमेशा याद करेंगे। अभिनेत्री की मौत की वजह का अब तक कोई ठोस सबूत नहीं मिला लेकिन उनकी मां समर सिंह पर हत्या का आरोप लगा रही हैं।

समर सिंह के साथ आकांक्षा के दर्जनों म्यूजिक वीडियो मिल जाएंगे लेकिन अभिनेत्री ने दूसरे भोजपुरी स्टार्स के साथ भी धमाल मचाया है। पवन सिंह के साथ उनका आखिरी गाना ये आरा कभी नहीं हारा तो पहले ही खूब देखा जा रहा है और यहां हम खेसारी के साथ आकांक्षा का एक वीडियो दिखा रहे हैं। 

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) ‘नाच के मलकिनी’ (Nach Ke Malkini) में आकांक्षा ने खूब ठुमके लगाए हैं।


गाने को बिल्कुल बॉलीवुड (Bollywood) के किसी स्पेशल नंबर की तरह शूट किया गया है और इसमें आकांक्षा ही आइटम गर्ल आकांक्षा दुबे बनी हैं।


इस गाने को 7 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये तबका है जब अभिनेत्री भोजपुरी सिनेमा में अपने करियर के शुरुआती दौर में थीं। इसमें खेसारी बिंदास एक्ट्रेस संग खूब रोमांस करते देखे जा सकते हैं।

सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए भोजपुरी गाने ‘नाच के मलकिनी’ को बिग स्केल पर फिल्माया गया था। इस गाने में खेसारी लाल यादव शर्टलेस (Khesari Lal Yadav Shirtless) नजर आ रहे हैं। उनकी बॉडी उनके फैंस को बहुत पंसद आ रही है तो वहीं आकांक्षा का ग्लैमरस अंदाज भी काबिल-ए- तारीफ है, वे इसमें सुपर हॉट मॉडल लग रही हैं।

खेसारी लाल के साथ इस गाने में भोजपुरी क्वीन (Bhojpuri Queen) पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) भी हैं। इसे खेसारी ने फेमस भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर गाया है।

सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘नाच के मलकिनी’ को लोगों का बहुत प्यार मिला और भोजपुरी म्यूजिक लवर्स इसकी धुन पर झूमने को मजबूर हो जाते हैं। गाने को बहुत ही भव्य तरह से शूट किया गया है।

इस गाने को लिखा है विशाल भारती ने जबकि म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने। गाने के निर्देशक गुंजन सिंह कश्यप हैं जबकि कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं।

आधी रात में Nirahua का मचला मन, तेज बारिश में Nirhua ने Amrapali को बाहों में जमकर किया प्यार