Amrapali को बिना कपड़ो के देख Nirahua ने किया जन्नत का अहसास, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने!

 
Amrapali को बिना कपड़ो के देख Nirahua ने किया जन्नत का अहसास, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने!

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) इन दिनों खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं। दर्शकों को आम्रपाली दुबे ( Amrapali  Dubey) के संग निरहुआ की जोड़ी खूब पसंद आती है। यह दोनों जब भी बड़े पर्दे पर आते हैं। गदर मचा जाते हैं। हाल ही में निरहुआ का एक वीडियो सामने आया है। जिसको देख हर कोई हक्का-बक्का हो गया है।

आपको बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ बंद कमरे में आम्रपाली को बिना कपड़ों के देख लेते हैं। जिसको देख हर कोई हैरान हो जाता है। यह फिल्म “जय वीरू”(Jai Veeru) का एक सीन है।

जिसमें निरहुआ आम्रपाली को बिना कपड़ों के देखते नजर आ रहे हैं। वहीं इस फिल्म का यह सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दर्शक भी इस सीन को यूट्यूब पर बार-बार देख रहे हैं।

हालांकि यह पहली बार नहीं है। जब निरहुआ और आम्रपाली दुबे इस तरह से दर्शकों के दिलों को धड़काया हो, इन दोनों के कई हिट गाने ने भी आए दिन सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाया है। इसी बीच जय वीरू फिल्म का यह सीन अब सब के पसीने छुड़ा रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि गलती से निरहुआ आम्रपाली दुबे के रूम में आ जाती हैं। जहां आम्रपाली दुबे अपने कपड़े बदल रही होती हैं। इसी बीच निरहुआ उस कमरे में मौजूद होते हैं और वह पूरा नजारा देख लेते हैं। जिसके बाद उनके खुद तोते उड़ जाते हैं।

जब आम्रपाली दुबे को यह बात पता चलता है। तब वह जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं। यह सीन बहुत मजेदार है। यहां देखें यह वीडियो।

Aamrapali को सोफे पर लिटाकर Nirahua ने मनाया जबरदस्त सुहागरात, Video Viral...

यह भी पढ़े:- 

आधी रात में Nirahua का मचला मन, तेज बारिश में Nirhua ने Amrapali को बाहों में जमकर किया प्यार

आधी रात में Nirahua का मचला मन, तेज बारिश में Nirhua ने Amrapali को बाहों में जमकर किया प्यार

इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे( Aamrapli Dubey) काफी चर्चित चेहरा बन चुकी हैं। वैसे बता दें कि आम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी। पर आज वह भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं।

अपने करियर में आम्रपाली ने कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। लोग इन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। उनकी खूबसूरती और हॉटनेस के तो दीवाने हैं।

देखा जाए तो सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे के चाहने वालों की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस को उनके गाने का इंतजार रहता है। इनका कोई भी गाना इंटरनेट पर धमाल मचा देता है।

वहीं इन दिनों आम्रपाली दुबे और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) का एक रोमांटिक गाना सबकी जुबां पर छाया हुआ है।

यह सांग भोजपुरी फिल्म “आशिक आवारा” का है। इसमें निरहुआ और अमरपाली दुबे बारिश में भीगते हुए सड़क पर बाहों में चिपक कर प्यार करते दिख रहे हैं।

दोनों को तरह देखकर फैंस के पसीने छूट गए। हर कोई उनकी लव केमिस्ट्री को बहुत पसंद कर रहा है।

वैसे निरहुआ और अमरपाली दुबे की बात करें तो दोनों ने एक साथ कई सारी फिल्में की हैं। दर्शकों ने भी इन दोनों को काफी प्यार दिया है। इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी हिट मानी जाती है।

इन दोनों का एक पुराना गाना इन दिनों सबके सर चढ़कर बोल रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक दूसरे की बाहों में चूर हुए खूब रोमांस करते देखे जा रहे हैं दोनों के रोमांस ने सभी का मूड बना कर रखती है। गाना देखते ही देखते इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

भोजपुरी गाना “करेला मन पट जाए” ( Karela Man Pat Jayi) खूब वायरल हो रहा हैं। जिसको प्यारे लाल यादव ने लिखा हैं।

वही राजेश रजनीश ने इसको अपना म्यूजिक दिया हैं। वीडियो में आम्रपाली दुबे की सेक्सी अदाओं से सबको दीवाना बना रखा हैं। यहां देखें ये हिट धांसू वायरल वीडियो।

निरहुआ का दिल तोड़कर Amrapali Dubey बनी कल्लू की दुल्हनिया! बेबी बंप की तस्वीरें पहले हो चुकी है Viral...