Aamrapali को सोफे पर लिटाकर Nirahua ने मनाया जबरदस्त सुहागरात, Video Viral...

 
Aamrapali को सोफे पर लिटाकर Nirahua ने मनाया जबरदस्त सुहागरात, Video Viral...

Nirahua Aamrapli Dubey Romnce Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे।

इन दिनों अपने एक रोमांस की वजह से लोगों के बीच काफी वायरल हो रही हैं। यूं तो इन दोनों की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। यह दोनों जब भी एक साथ होते हैं।

फैंस मचल उठते हैं। हर कोई इन्हें एक साथ देखना काफी पसंद करता है। इनका कोई भी फिल्म और गाना सोशल मीडिया पर आते ही गदर मचा देता है। दोनों ही अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में आए दिन छाए रहते हैं।

लेकिन हाल ही में इनका एक रोमांटिक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसको हर कोई खूब पसंद कर रहा है।

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म निरहुआ चलल ससुराल 2 (Nirahua Chalal Sasural 2) का एक रोमांटिक गाना “टेबल पर लेबल”(Table Pe Lable) वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में निरहुआ आम्रपाली दुबे संग जमकर रोमांस करते देखे जा रहे है। दोनों की हॉट केमिस्ट्री और रोमांटिक सींस को देखकर हर कोई बेकाबू हो रहा है।

इस गाने को कल्पना यादव और कल्पना ने मिलकर अपनी आवाज में गाया है। वही श्याम देहाती ने इस गाने के बोल लिखे हैं। तो ओम झा ने इसका म्यूजिक दिया है।

गाने में दुल्हन जैसी सजी गुलाबी रंग के खूबसूरत लहंगे में आम्रपाली दुबे की खूबसूरती सभी को दीवाना बना रही है। वही पर्पल रंग के शेरवानी में निरहुआ भी काफी जच रहे हैं।

दोनों ने एक दूसरे के साथ टेबल पर तो कभी बिस्तर पर जमकर रोमांस किया है। जिसको दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस गाने को अभी तक 33,322,788 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यहां देखे धमाकेदार हॉट वीडियो