सिवनी । घर से लापता महिला और उसके दो बच्चों का शव 13 वे दिन गांव से दूर खेत में बने कुएं में मिला है। महिला के शव के साथ गमछे में बंधे एक बेटे का शव मिलने से संभावना जताई जा रही है कि महिला ने अपने बच्चों के साथ कुएं में कूद कर आत्महत्या की है।

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रही पुलिस

इस मामले में फिलहाल बंडोल पुलिस तीनों मृतकों के शव की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रही है।बंडोल थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में तीन मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। प्राथमिक जांच में पति से विवाद के कारण महिला द्वारा आत्महत्या करने की बात सामने आई है।

15 अगस्त को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी

बंडोल थाना प्रभारी राजेश दुबे ने बताया है कि बीसावाड़ी गांव की रहने वाली राजकुमारी धुर्वे (28) बीते 14 अगस्त को अपने बेटे रुद्रांश (5) व बेटी सान्या (3) को लेकर घर से कहीं चले गई थी। 15 अगस्त को महिला के पति सवींद्र धुर्वे ने बंडोल थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस और स्वजनों ने राजकुमारी और बच्चों की हर जगह तलाश की, लेकिन तीनों का कहीं पता नहीं चला। मंगलवार 27 अगस्त को बीसावाड़ी गांव से करीब तीन किमी दूर एक खेत में तीनों के शव सड़े गले हालत में मिले।

सात साल पहले राजकुमारी का विवाह हुआ था

थाना प्रभारी ने बताया है कि सात साल पहले राजकुमारी का विवाह हुआ था। उसका पति खेती करता है। राजकुमारी का मायका राहीवाड़ा का है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि राजकुमारी का उसके पति के साथ रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था। इससे आशंका जताई जा रही है कि महिला ने आक्रोश में अपने बच्चों के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी होगी।