पंजाब के फिल्लौर से सुसराल वालों द्वारा लड़की को मारने की खबर सामने आई है। वहां मौजूद मृतक के घरवालों ने बताया कि उनको फोन आया था कि उनकी लड़की को अटैक हो गया है। जब वह वहां मृतक को देखने पहुंचे तो उन्होंने मृतक के शरीर को हाथ नहीं लगाने दिया। जब ससुराल वालों से पूछा कि मुंह पर कपड़ा क्यों बांधा है तो उन्होंने कहा कि हवा मुंह में न जाए इसलिए बांधा है, लेकिन वहां मौजूद घरवालों का दावा है कि कपड़ा इसलिए बांधा था क्योंकि उन्होंने गला दबा कर लड़की मारी है।

बता दें कि घरवालों ने कहा कि शव का संस्कार न किया जाए, ताकि उन्हें भी पता लगे सके कि क्या बात थी। उसके बाद जब सबकी अनुमति से लड़की के शव को नहलाने लगे तो लड़की की जांघ पर कुछ लिखा हुआ था, जब घरवालों ने पढ़ लिया तो मृतक की मासी सास ने पानी से हटा दिया और कहने लगी कि इसके बारे में किसी से न कहे और उनकी इज्जत बचा लें। उन्होंने बताया कि जांघ पर लिखा हुआ था कि उसकी मौत की जिम्मेदार प्रवीण है।

जानकारी के अनुसार जब मृतक का संस्कार करने लगे तो उसकी बड़ी बहन आ गई और पूछने लगी कि क्या बात हुई थी। जिसके बाद शक होने पर मृतक की बहन ने संस्कार के लिए मना कर दिया। जब लोगों ने मृतक के ऊपर से लकड़ें उतार दी तो पता चला कि मृतक के गले पर काफी निशान थे।

बता दें कि मृतक की पहचान अमनदीप के रूप में हुई है। शव को सिविल अस्पताल फिल्लौर लाया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। घरवालों ने इंसाफ की गुहार लगाई है।