इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के एमजी रोड़ थाना क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष मोनू कल्याणे की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई, हत्या जेल रोड़ स्थित विजय भांग गोटा के सामने हुई है। मोनू की हत्या जिन बदमाशों ने की थी वह उनके घर के आसपास ही रहते थे। हत्या के बाद मोनू के घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात है। हत्या का कारण अभी सामने नहीं आया है।

जेल रोड़ स्थित उषा फाटक के रहने वाले मोनू कल्याणे की आज भगवा वाहन रैली थी, जिसके लिए वह देर रात तक बैनर-पोस्टर लगवा रहे थे। उस दौरान दो युवक बाइक पर मोनू के पास आए पिस्टल निकाल कर मोनू की छाती पर गोली मारकर भाग निकले, एडिशनल डीसीपी के मुताबिक अर्जुन और पीयूष ने घटना को अंजाम दिया है। मोनू को गोली लगने के बाद उसका दोस्त अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोनू युवा मोर्चा में नगर उपाध्यक्ष की पोस्ट पर थे। मोनू हर साल इलाके में भगवा यात्रा निकलते थे ,बाइक पर आए पीयूष और अर्जुन ने मोनू से बातचीत की और रैली के बारे में पूछा और फायर कर दिए, तत्काल घायल को दोस्त अस्पताल लेकर पहुंचे कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई ।