अपनी एक्टिंग से फिल्मों में जान फूंकने वाले शानदार एक्टर इरफान खान के काम के लाखों लोग मुरीद हैं. एक्टर अब भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी बेहतरीन फिल्में उनकी याद हमेशा ताजा करती रहेंगीं. इरफान की अदाकारी की सबसे बेहतरीन बात ये थी कि वो आंखों से भी बात कर लिया करते थे. हाल ही में राधिका मदान ने इरफान खान के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. साल 2020 में राधिका और इरफान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में साथ काम किया था.

फिल्मीज्ञान को दिए एक इंटरव्यू के दौरान राधिका मदान ने अंग्रेजी मीडियम के सेट पर इरफान के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. उन्होंने एक सीन के बारे में बात की, जिसमें उन्हें नशे में धुत्त होने की एक्टिंग करनी थी और उनका काम इरफान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा था. राधिका ने बताया कि डायरेक्टर होमी अदजानिया ने उन्हें एक शराबी का किरदार निभाते समय अपनी इमोशन्स को हाई करने के लिए कहा था.

राधिका अपने नशे में होने की एक्टिंग से इरफान को जरा भी इंप्रेस नहीं कर पाईं. एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो उस सीन की तैयारी कर रही थीं, तो इरफान सर फिल्म के सेट पर आए और बोले – झूठ है, मैं पकड़ लूंगा. राधिका ने सीन को लेकर आगे कहा कि वो नशे की लत के लेवल पर पहुंच चुकी थीं, जहां इरफान खान पूरी तरह से कंफ्यूज हो गए थे कि वो नशे में है या नहीं. उन्होंने आगे कहा, “हम एक ऐसी जगह पर पहुंच गए जहां वो ऐसा कह रहे थे, ‘मुझे यकीन नहीं है और हमने वही किया.”

हाल ही में एक इंटरव्यू में, राधिका मदान ने शेयर किया कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि उन्होंने अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के दौरान इरफान खान के साथ ज्यादा समय नहीं बिताया. राधिका ने कहा कि वो अपने किरदार पर ध्यान देने में बिजी थीं और इरफान को अपने पिता के रूप में देखती थीं. उन्होंने कहा, “मैंने सोचा था कि फिल्म के बाद एक बार फिल्मों, एक्ट और शिल्प पर चर्चा करने के लिए मेरे पास उनके साथ बहुत समय होगा, लेकिन वह बहुत कुछ झेल रहे थे.”