उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग थाने के अंदर डीजे बजाकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आरोप है कि कुछ लोग जमीनी विवाद की शिकायत लेकर थाने पहुंचे थे और इसी दौरान डीजे पर गाने चलाकर वहीं पर डांस करने लगे. दबंगों की यह हरकत वीडियो के जरिए सामने आई तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तुरंत मामले में कार्रवाई की और डीजे गाड़ी को जब्त कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि जांच में सामने आया है कि यह वीडियो दादों थाने का है, जिसे दबंगों ने डांस का अड्डा बना लिया. वीडियो करीब दो दिन पुराना बताया जा रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है और कई यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट भी इस पर कर रहे हैं. वहीं पुलिस की ओर से बताया जा रहा है कि एक जमीन के विवाद के संबंध में सभी शख्स थाने पहुंचे थे.

पुलिस ने कहा कि वीडियो में दिख रहे लोगों ने जिस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी उसकी जांच के लिए राजस्व विभाग और पुलिस की टीम बनाई गई है. जल्द ही मामले की पड़ताल की जाएगी. वहीं शिकायत के बाद इन लोगों अशोभनीय कृत्य किया है उस पर पुलिस सख्त एक्शन लेने जा रही है. पुलिस क्षेत्राधिकारी रवि शंकर प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने डीजे वाहन को सीज कर लिया है. वहीं जो लोग वीडियो में दिख रहे हैं उनके खिलाफ भी वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो में क्या है?

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि थाने के परिसर में डीजे गाड़ी खड़ी हुई है, और पीछे थाना प्रभारी का कार्यालय भी दिखाई दे रहा है. इस दौरान पहले शख्स गाने पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है, उसके पीछे एक और शख्स डांस करता हुआ आया है. कुल मिलाकर तीन लोग वीडियो में डांस करते हुए दिख रहे हैं और एक अन्य शख्स इनका वीडियो बना रहा है. वीडियो बनाने वाला शख्स अच्छे से डांस करने को कह रहा है.