देवास। देवास-भोपाल हाईवे पर बायपास चौराहे से कुछ ही दूर स्थित निजी स्कूल के पास दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। खताम्ब निवासी युवक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया। इसके बाद से यहां से गुजर रहे कई वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। इस दौरान भोपाल रोड पर लंबा जाम भी लगा।

जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय धर्मेंद्र सिंह निवासी खटाम्बा के घर पर पूजन व पारिवारिक आयोजन था। सुबह वह किसी कार्य से देवास आ रहा था। तभी सीआईए स्कूल के सामने ट्रक ने चपेट में लिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और रास्ता जाम कर दिया। इस दौरान हाईवे से निकल रहे बस-ट्रक में भी लोगों ने तोड़फोड़ कर दी। जाम से भोपाल रोड पर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

आए दिन हादसे होते हैं यहां

सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से चर्चा की। काफी देर बाद ग्रामीणों को समझाइश देकर जाम खुलवाया गया। बाद में युवक का शव जिला अस्पताल लाया गया। बता दें कि इस रोड पर आए दिन बड़े हादसे होते रहते हैं।

शनिवार को हादसे के काफी देर बाद तक एंबुलेंस नहीं आने का आरोप भी ग्रामीणों ने लगाया। दूसरी तरफ तोड़फोड़ के दौरान बस और ट्रक में सवार लोगों को चोट लगने की जानकारी सामने नहीं आई है। बसों के अंदर बड़ी संख्या में फेंके गए पत्थर मिले हैं।