उत्तर प्रदेश के मथुरा में बड़ा हादसा हो गया. यहां गोविंद नगर की नई बस्ती में एक मकान भरभराकर गिर गया. मकान में सो रहा परिवार मलबे में दब गया. इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

स्थानीय लोगों ने मलबा हटाया

वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची. स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. मोहल्ले के लोग खुद मलबा हटाने लगे. मलबे से पांच घायलों को बाहर निकाला गया. अस्पताल ले जाने से पहले ही एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं, 4 अभी अस्पताल में भर्ती हैं. मकान मालिक का नाम जफ़र बताया जा रहा है.

पुलिस की एक टीम पहुंची

रात दो बजे से लेकर सुबह तक घटनास्थल पर स्थानीय लोगों का जमावड़ा लगा रहा. प्रशासन की टीम भी मौके पर मौजूद रही. लोगों की मांग की है कि इस हादसे को लेकर पीड़ित परिवार को मुआवजा दिया जाना चाहिए. हादसे के बाद मोहल्ले में सन्नाटा पसर गया है. पीड़ित परिवार के रिश्तेदार भी अस्पताल पहुंचे हैं. पुलिस ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है. स्वास्थ्य में सुधार आने के बाद घायलों से भी घटना की जानकारी ली जाएगी.

जर्जर था मकान

स्थानीय लोगों ने बताया कि मकान सालों पुराना था. वह जर्जर हो चुका था. मकान के दीवार ईंटों से बने थे, जिनकी जुड़ाई मिट्टी से हुई थी. आशंका जताई जा रही है कि बारिश की वजह से मकान और कमजोर हो गया था.