इन अंगों को छूने से महिलाओं में जागती है सेक्स की चाह

सेक्स के समय इन अंगों को छूने से महिलाएं खो देती है कंट्रोल
 
इन अंगों को छूने से महिलाओं में जागती है सेक्स की चाह
स्त्री को सबसे ज्यादा मजा कब आता है?

मर्दों की तुलना में औरतों को सेक्स के लिए तैयार होने में अधिक समय लगता है। इसके अलावा उन्हें इस सेक्स के लिए तैयार करना भी मर्दों के लिए किसी चुनौती से कम नही होता। Read More:- महिलाओं की सबसे बड़ी ताकतवर होती है ये चीज

 

 

इसलिए अगर आप सेक्स के तरीकों को थोड़ा बदलें, तो सेक्स का आप ज्यादा आनंद उठा पाएँगे। इसलिए आज आपको हम बताने जा रहे हैं महिलाओं के उन अंगों के बारे में, जिसे छूने पर महिलाऐं उत्तेजित हो जाएंगी। और आप और आपकी पार्टनर सेक्स का दुगुना मज़ा उठा पाएँगे।


महिलाओं में सबसे अधिक उत्तेजित करनेवाला अंग होता है, जाँघों जांघों का अंदरूनी हिस्सा, जो कि बहुत ही संवेदनशील होता है। वहां स्पर्श करना महिलाओं को जल्दी उत्तेजित करने का बहुत ही अच्छा उपाय है।

Sex in Periods: पीरियड्स के समय पार्टनर से संबंध बनाना सही या गलत?

दूसरी जगह है घुटनों के पीछे का हिस्सा, जो कि महिलाओं के संवेदनशील अंगों में से एक है। घुटनों के पीछे के हिस्से को हलके हांथों से सहलाने पर महिलाएं जल्दी उत्तेजित हो जाती हैं।

तीसरी सबसे संवेदनशील जगह है गर्दन का पिछला हिस्सा, जहाँ अगर आप छू भी दें, तो महिलाओं के पूरे शरीर में उत्तेजना का संचार हो जाता है। इस जगह यदि आप अपने दाँतों और जीभ से स्पर्श करें, तो आपको वो सब मिल सकता जो आप अपने साथी से चाहते है।

सेक्स के दौरान सबसे आकर्षक हिस्सा होता है होंठ, जो कि आपके सबंध बनाने के रास्ते में पहला पायदान माना जाता है। महिलाओं को उत्तेजित करने के लिए होंठों पर चुम्बन बेहद ज़रूरी मन जाता है। अगर आप सेक्स के दौरान सही तरह से लिप लॉक कर पाए, तो आप सेक्स का आनंद पूरी तरह उठा पाएँगे।

पार्टनर के साथ दिन में इतनी बार बनाना चाहिए संबंध