Bhojpuri Holi Song: शादी के बाद अरविंद अकेला कल्लू पर चढ़ा रंगों का खुमार, रिलीज किया धमाकेदार होली गीत

 
Bhojpuri Holi Song: शादी के बाद अरविंद अकेला कल्लू पर चढ़ा रंगों का खुमार, रिलीज किया धमाकेदार होली गीत

Arvind Akela Kallu Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी के यंग और चार्मिंग एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनकी एक्टिंग और सिंगिंग के साथ लुक्स पर भी हीरोइनों के साथ लड़कियां फिदा हैं। ऐसे में एक्टर ने ना जाने कितनी हसीनाओं का दिल तोड़कर किसी और शादी रचा ली।

फैंस को लगता था कि वो किसी हीरोइन के साथ शादी करेंगे लेकिन, ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने बनारस की रहने वाली शिवानी पांडेय के साथ सात फेरे लिए हैं। अब इसी बीच शादी के बाद वो भाभी के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और ये कोई उनकी रियल भाभी नहीं बल्कि रील वाली है।

एक्ट्रेस जोया खान (Zoya Khan) उनकी भाभी बनी हैं और उनके साथ वो होली के रंग गुलाल जमकर उड़ा रहे हैं।

भोजपुरी के यंग स्टार कल्लू का लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग (Arvind Akela Kallu Latest Video Song) रिलीज किया गया है, जिसे एस आर के म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। 

कल्लू के इस गाने के बोल ‘पियाजी के रंगल देहिया’ (Piyaji Ke Rangal Dehiya) हैं। इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर जोया खान के देवर बने हैं और वो उनकी भाभी. वीडियो में देवर-भाभी के बीच की कैमिस्ट्री कमाल की लग रही है। इसे हर कोई पसंद कर रहा है।

इसमें देख सकते हैं कि एक्ट्रेस साड़ी में बेहद ही प्यारी लग रही है और एक्टर पर शादी के बाद होली की खुमारी चढ़ी हुई है। वो उनके खूब छेड़ रहे हैं। दोनों ही कलाकार शानदार डांस मूव्स भी दिखा रहे हैं।

वीडियो सॉन्ग को लोग काफी इन्जॉय कर रहे हैं। इस गाने ने होली से पहले ही सारा माहौल बना दिया है। इसे फैंस बार-बार देख रहे हैं और साढ़े पांच लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इतना ही नहीं कल्लू के वीडियो को 13 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। लोग तो इनके वीडियो पर कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं। 

जोया खान और कल्लू की जोड़ी को पहली बार पर्दे पर देखा गया है और इसे लोगों से भरपूर प्यार मिला है। इनकी कैमिस्ट्री तो देखते ही बन रही है। 

जोया का लुक और कल्लू का वो देवर बनकर उन्हें छेड़ना गजब है। इसके बोल भी बेहद ही प्यारे हैं।