Shadi Mubarak Trailer: खेसारी लाल ने अरविंद को मजेदार अंदाज में दी बधाई, कहा- शादी मुबारक हो...

 
Shadi Mubarak Trailer: खेसारी लाल ने अरविंद को मजेदार अंदाज में दी बधाई, कहा- शादी मुबारक हो...

भोजपुरी मूवी शादी मुबारक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये मूवी बेहतरीन कलाकार अरविंद अकेला (Arvind Akela) कल्लू और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के स्टार कास्ट में बनी है। इस फिल्म का ट्रेलर 21 जनवरी को रिलीज किया गया है। फिलहाल एक दिन में इसे 17 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

वहीं भोजपुरी सुपरस्टार खेसार लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस फिल्म के लिए अरविंद अकेला को मजेदार अंदाज में बधाई दी है। उन्होंने कहा कि फिल्म को लेकर सभी लोगों को शुभकामनाएं. फिल्म का ट्रेलर बहुत अच्छा है। 26 तारीख को शादी मुबारक हो आपको. भाभी को भी मेरा प्रणाम बोलिएगा. इस बात पर कल्लू हंसने लगे।


वीडियो कॉल के जरिए खेसारी ने दी बधाई

खेसारी लाल ने वीडियो कॉल के जरिए अरविंद अकेला को बधाई दी है। इस दौरान उन दोनों ने कई सारी बातें की. हंसी मजाक भी चली। खेसारी ने कल्लू की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने इस फिल्म का ट्रेलर देखा है। काफी अच्छी एक्टिंग है। कुछ अलग हटके रोल किया है।

 इसी बीच खेसारी कुछ मजेदार बातें करने लगे तो कल्लू ने कहा कि फिल्म को लेकर कुछ बोलिए भैया। जिसपर खेसारी बोले कि आप छोटे हैं हमसे. ये तो चलता रहता है। आखिर में फिर खेसारी ने मूवी की ढेरों बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

भोजपुरी फिल्म शादी मुबारक के निर्माता आनंद सिंह हैं और प्रोड्यूसर रोशन सिंह हैं। ट्रेलर को एसआपके म्यूजिक के आधिकारिक यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। अस फिल्म में आम्रपाली दुबे एक दसवीं फेल लड़के के साथ रोमांस करती नजर आने वाली हैं। जो ट्रेलर है वो तीन मिनट 36 सेकंड का है।

ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता कि मूवी शिक्षा पर बनी है। इसमें आम्रपाली दुबे को किनहीं कारण दसवीं फेल कल्लू से शादी करनी पड़ती है। आम्रपाली जबकि एक होनहार और तेज स्टूडेंट रहती है। कल्लू की पढ़ाई में दिल्चस्पी नहीं होती जिसके कारण वो दसवीं फेल कर जाता है। घर वाले परेशान होते और उसकी शादी कराना चाहते हैं. इधर, लड़कियां उनको रिजेक्ट कर देती है।

फिल्म शिक्षा पर आधारित

आम्रपाली दुबे की भी तस्वीर उनके पास आती है। उसे देखकर कल्लू दीवाने हो जाते हैं। उससे मिलने की बात करते हैं। ट्विस्ट ऐसा आता कि आम्रवृपाली से उसका विवाह भी हो जाता है। 

यह फिल्म फरवरी में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। इसमें अरविंद अकेला कुछ हटकर रोल प्ले कर रहे हैं।

 वहीं आम्रपली लगभग अपनी सारी फिल्मों से सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिल्म के ट्रेलर सामने आने के बाद से ही लोगों को ये काफी पसंद आ रहा है।