Besharam Rang Dance video viral: दीपिका के गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिखाया 'Besharam Rang', मचा बवाल

 
Besharam Rang Dance video viral: दीपिका के गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिखाया 'Besharam Rang', मचा बवाल

Besharam Rang Dance video viral: शाहरुख खान (Shahr rukh khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के गाने ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang) का जहां कुछ लोग और स्टार्स विरोध कर रहे हैं।

वहीं, कुछ स्टार्स और शाहरुख-दीपिका फैंस विरोध कर रहे लोगों को खूब जला रहे हैं। इसमें कई सेलेब्स भी शामिल हैं। ऐसे में अब भोजपुरी एक्ट्रेस ने इस गाने पर अपना ‘बेशर्म रंग’ दिखाया है, जो कि कमाल का लग रहा है।

इस पर काफी बवाल मच गया है। फैंस इस पर एक्ट्रेस के डांस मूव्स को देखकर तो दिल पर हाथ रख रहे हैं और इसे फायर बता रहे हैं।

यहां तक कि भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह के एक्स पति यश कुमार तक इसे देखकर फिदा हो गए हैं और ये बवाल मचाने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) हैं, जो अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से अक्सर हैडलाइन्स में रहती हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता ने इंस्टाग्राम (Raksha Gupta Instagram) पर अपना डांस वीडियो (Raksha Gupta Dance video) शेयर किया है।

 इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘कभी-कभार अपना बेशर्म रंग दिखाना जरूरी होता है’। इस पर लोगों के भी शानदार रिएक्शन्स आ रहे हैं। उनके रिएक्शन्स पर जाने से पहले हम बात कर लेते हैं वीडियो की. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस स्लीवलेस ब्लाउज और शिमरी साड़ी में नजर आ रही हैं। इसमें वो बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं।

साथ ही साड़ी में रक्षा ने जो डांस मूव्स दिखाएं हैं, उसके आगे तो दीपिका का बिकिनी अंदाज भी फीका पड़ जाएगा। वो इस पर कमाल के डांस मूव्स दिखा रही हैं, जिसकी बस हर कोई तारीफ कर रहा है। 

वीडियो भी देखते ही देखते वायरल हो गया है। फैंस इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और फायर बता रहे हैं।

इसके साथ ही अगर इनके वीडियो पर भोजपुरी एक्टर्स के रिएक्शन्स की बात की जाए तो भोजपुरी की हॉट केक कही जाने वाली एक्ट्रेस अंजना सिंह के एक्स हसबैंड और एक्टर यश कुमार ने फायर वाली इमोजी शेयर किया है।

इससे एक बात तो साफ जाहिर है कि इसे देखकर वो भी फिदा हो गए हैं।

वहीं, रानी चटर्जी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड राघव नय्यर ने इस पर लवली लिखा है। इसके साथ ही फैंस तो तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।