उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चौरीचौरा में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक विधवा महिला को गांव के तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र सीखने के बहाने नशे की गोली मिलाकर कोल्डड्रिंक पिला दी. जब वह बेहोश हो गई तो उसके साथ रेप किया. यही नहीं, घटना का अश्लील वीडियो भी बना लिया. फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा. उसकी जमीन बिचवा दिये और रुपए हड़प लिए. पीड़ित महिला ने अब पुलिस से शिकायत की है.

चौरीचौरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने पुलिस से शिकायत में कहा है कि उसके पति की काफी दिन पहले मृत्यु हो गई थी. उसके दो छोटे बच्चे बड़े हो गए हैं और वह रोजगार की तलाश में दूसरे प्रदेश चले गए हैं. वह घर पर अकेली रहती है. इसी दौरान गांव का रहने वाला तांत्रिक हाल-चाल लेने के बहाने मेरे पास आता रहता था. वह अपने को मेरा शुभचिंतक बताता फिरता था. यही नहीं, वह अपनी बातों की जाल में मुझे फंसाने की कोशिश भी करता था.

पीड़िता ने पुलिस को बताया

पीड़िता ने कहा कि एक दिन तांत्रिक ने कहा कि मैं तंत्र विद्या में पारंगत हूं और तुम्हारे अंदर भी यह कला सीखने की क्षमता है. तुम धार्मिक हो यदि यह विद्या सीख जाओगी तो तुम्हारा आगे का जीवन बहुत अच्छे से बीतेगा. तुम्हें कोई दिक्कत नहीं होगी. तुम्हें डरने की भी जरूरत नहीं है. मेरी पत्नी भी तंत्र विद्या को सीख रही है तो उनके साथ आकर मुझसे तुम भी सीख सकती हो. उसके बार-बार कहने पर मैं तैयार हो गई. एक दिन जब मैं गई तो उसने तंत्र- मंत्र की बातों को बताया और हर दिन आने के लिए कहा. एक दिन अचानक नशीली गोली मिलाकर मुझे कोल्डड्रिंक पिला दी और अपनी पत्नी के सहयोग से रेप किया.

यही नहीं, उसने इस घटना का अश्लील वीडियो भी बना लिया. उसके बाद वह उसे वीडियो के जरिए मुझे ब्लैकमेल करता रहा. वह मेरे साथ करीब दो साल से रेप कर रहा है. इसके बाद भी वह मुझे अपने आप को मेरा शुभचिंतक बताता रहा और अपनी बातों की जाल में फंसा कर उसने मेरी जमीन को अपने सहयोगियों के पक्ष में रजिस्ट्री करवा दिया. यही नहीं, जमीन बेचने से जो पैसे मिले उसे हड़प लिया. उसने मुझे बताया कि अभी पैसे नहीं मिले हैं. बाद में जब मुझे पता चला तो उसने कहा कि पैसे तो मिल गए हैं, लेकिन मुझे जरूरत थी, इसलिए खर्च कर दिया हूं. बाद में जब तुम्हें जरूरत पड़ेगी तो मैं पैसों का इंतजाम करके तुम्हें दे दूंगा. कुछ दिन के बाद वह और पैसे मुझसे ही मांगने लगा, जब मैंने कहा कि मेरे पास पैसे नहीं है तो उसने समूह व कुछ साहूकारों से कर्ज दिलवाने की बात कह कर पैसा दिलवाया और उसे भी हड़प लिया.

उसके काफी दिन बाद मुझे पैसों की जरूरत पड़ी तो मैंने उससे पैसा वापस मांगा तो उसने टालमटोल करना शुरू कर दिया. दबाव बनाने पर कहने लगा कि यदि पैसे के लिए बहुत परेशान करोगी तो तुम्हारा अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दूंगा. तुम्हारा गांव में रहना मुश्किल हो जाएगा. तुम अपने बच्चों को क्या मुंह दिखाओगी. यही नहीं, तुम जानती ही हो मैं तांत्रिक हूं. मारण मंत्र से तो तुम्हे मार दूंगा. मेरे ऊपर कोई शक भी नहीं करेगा. ऐसे में मैं परेशान हो गई और शिकायत लेकर आई हूं.

एसपी ने बताया

इस संबंध में एसपी नार्थ जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि महिला ने शिकायत की है. साक्ष्यों व तथ्यों के आधार पर जांच चल रही है. जल्द ही केस दर्ज कर आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.