भोपाल। पति-पत्नी के बीच आए दिन होने वाला घरेलू कलह गुरुवार को दोनों के लिए जानलेवा साबित हो गया। झगड़े के बाद पति और पत्नी ने एक ही कमरे में फांसी लगा ली। इस सनसनीखेज घटना के समय दंपती के मासूम बच्चे दूसरे कमरे में दादी के पास थे। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि दोनों के बीच लगभग रोज ही झगड़ा होता था।

टीला जमालपुरा थाना प्रभारी सरिता बर्मन ने बताया कि हरिजन बस्ती निवासी 29 वर्षीय अजय पुत्र बद्री प्रसाद वर्मा ने चार वर्ष पहले पंचशील नगर निवासी दामिनी के साथ प्रेम विवाह किया था। उनका तीन वर्ष का बेटा और आठ माह की बेटी है। परिवार में अजय के माता-पिता एवं छोटा भाई है।
अजय अपने पिता के साथ करोंद गल्ला मंडी में हम्माली करता था। गुरुवार दोपहर लगभग तीन बजे अजय और दामिनी ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। घटना का पता चलने पर स्वजन उन्हें फंदे से उतारकर उपचार की उम्मीद से लेकर हमीदिया अस्पताल पहुंचे थे। वहां जांच के बाद डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने एफएसएल टीम से घटनास्थल की जांच कराई। तलाशी के दौरान वहां से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शुरुआती पूछताछ में अजय की मां रेखा ने पुलिस को बताया कि बेटा-बहू में लगभग रोज ही झगड़ा हुआ करता था। इस बात की पुष्टि पड़ोस के लोगों ने भी पूछताछ में की है। इस मामले में अभी स्वजन के विस्तृत बयान लिए जाना शेष है।