उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में युवतियां और महिलाएं छज्जे पर बैठकर बारात देख रही थीं, तभी बारात में आए कुछ लोग उनका वीडियो बनाने लगे. बारातियों द्वारा जेसीबी पर बैठकर गांव की लड़कियों की वीडियो बनाना भारी पड़ गया. बारातियों को जब गांवालों ने वीडियो बनाने से रोका तो बाराती भड़क गए. पहले तो दोनों तरफ से गालियां बसरीं फिर विवाद बढ़ता गया.

दोनों पक्षों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि बारातियों और गांवावालों के बीच में जमकर पत्थरबाजी हुई. ताबड़तोड़ चले पत्थरों के बाद यहां लोगों के सिर-मुंह से खून निकलते दिखाई दिए. शादी वाला माहौल अब पूरी तरह गंभीर हो चुका था. इस घटना में दोनों पक्षों के कुछ लोग घायल भी हुए हैं. इसके अलावा पुलिस ने दोनो पक्षों के चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है, जिसमे देखा जा सकता है की दोनों पक्षों के बीच किस तरह सड़क पर पत्थरबाजी हो रही है?

बारातियों की दबंगई आई सामने

गंगोह थाना के बेगी रुस्तम गांव में एक बारात आई हुई थी. बारात में शामिल कुछ युवक जेसीबी मशीन पर बैठकर मोबाइल से गांव की लड़कियों का वीडियो बना रहे थे. परिवार की युवतियों की वीडियो बनाता हुआ देख लड़की पक्ष और गांव के लोगों ने इसका विरोध किया तो बाराती दबंगई पर उतर आए.

देखते ही देखते बारातियों और युवती के घरवालों के साथ-साथ गांवालों के बीच पत्थरबाजी शुरू हो गई. बारातियों की इस हरकत से नाराज युवती के घरवालों और गांववालों के बीच सरेआम जो ऐसा तांडव देखने को मिला, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. घटना का वीडियो भी गांव के कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. सूचना के बाद गांव पहुंची पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर दोनों पक्षों के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस अन्य लोगों की तलाश कर रही है. सहारनपुर के एसपी देहात के सागर जैन का कहना है कि सरे आम पत्थरबाजी कर कानून हाथ में लेने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.