बिहार के मोतिहारी में एक वाहन चालक ने एक युवक को रौंद दिया उसके बाद चालक ने एक भैंस को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना से नाराज लोगों वाहन चालक को पकड़ लिया और उसे खुद सजा देने का फैसला किया. ग्रामीणों ने ना सिर्फ चालक को कमरे में बंद कर दिया बल्कि उसके पैरों को जंजीर से बांधकर ताला लगा दिया. ये पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

मामला पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के बड़कागांव सिसहनी मोड़ का है. ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात पिकअप ड्राइवर ने सीताराम पंडित के बेटे को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गया. घटना से चालक डरकर चालक भागने लगा इसी दौरान उसने सड़क पर जा रही भैंस को रौंद दिया जिससे मौके पर ही भैंस ने दम तोड़ दिया.

चालक के पैरों को जंजीर से बांधकर लगाया ताला

घटना के बाद चालक मौके से भागने की फिराक में था, लेकिन उससे पहले ही ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया और 24 घंटे तक उसके पैर में जंजीर बांधकर ताला लगा दिया और उसे एक कमरे में बंद कर दिया. इस बीच मामले की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक के पैरों से ताला खुलवाया. पुलिस की पूछताछ में चालक ने बताया कि उसकी आंख बंद हो जाने की वजह से ऐसी घटना हुई.

पुलिस ने चालक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया

वहीं दूसरी तरफ इस संबंध में मोतिहारी के ए एस पी ने बताया कि पुलिस को मामले की जानकारी मिली, जिसके बाद पकड़ीदयाल थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ड्राइवर को छुड़ाया और उसे अपने साथ थाने ले आई. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं पैरों में जंजीर बांधे युवक की तस्वीर भी सामने आई है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से उसके पैरों को जंजीर से बांधकर ताला लगाया गया है.