दीनानगर दीनानगर के गांव झबकरा में भारी बारिश के कारण एक गरीब परिवार के घर की छत गिर गई, जिसके कारण 70 वर्षीय यूसुफ मसीह मलबे के नीचे दब गया और गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका  सिविल अस्पताल गुरदासपुर इलाज चल रहा है। घर के अन्य सदस्य अपनी जान बचाकर भाग गये, तो घर के परिजनों ने बताया कि उन्होंने घर की छत ठीक करने के लिए सरकार को लिखा है, लेकिन अभी तक उन्हें कोई सरकारी ग्रांट नहीं मिली है। आज हादसा हो गया।

जानकारी देते हुए बुजुर्ग के बेटे मंगा और आशु ने बताया कि रात से ही तेज बारिश हो रही थी, सुबह साढ़े सात बजे जब सभी लोग अपने घर में सो रहे थे तो छत से पानी गिर रहा था। हल्की बारिश हो रही थी कि मिट्टी गिर गई और तभी अचानक छत गिरने लगी और उसकी मां और वह जान बचाने के लिए भागे लेकिन उनके बूढ़े दादा यूसुफ मसीह भाग नहीं सके और पूरी छत उनके ऊपर गिर गई, जिससे वह दब गए।

लोगों ने मलबा हटाया और उसे तुरंत एंबुलेंस की मदद से गुरदासपुर के सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसकी एक टांग और रीढ़ की हड्डी टूट गई है और उसका इलाज किया जा रहा है। सरकार को ग्रांट दिलाने के लिए लिखा है और  उसका नाम भी सूची में आ गया है। उन्हें अभी तक पक्के मकान के लिए ग्रांट नहीं दी गई है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि उन्हें जो नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई की जाये।