बिहार के मुजफ्फरपुर में साहेबगंज एक बारात आई. गोखुला दीवान टोला में शादी की तैयारियां शानदार तरीके से की गई थीं. दोनों परिवारों के रिश्तेदार इकट्ठे हुए थे. सारी रस्में निभाई जा रही थीं. बारातियों के स्वागत के सारे इंतजाम किए गए थे. माला और फूल से बारातियों का स्वागत किया गया. द्वाराचार लगा और मंत्रो उच्चारण से दूल्हे राजा और बारातियों को अंदर लाया गया. वरमाला की रस्म पूरी की गई. सालियों ने जीजा जी की आरती भी उतारी. उसके बाद शादी के मंडप में दूल्हा-दूल्हन ने सात फेरे लिए और जन्मों-जन्म साथ रहने का वादा भी किया.

शादी के बाद दुल्हन की विदाई कर दी गई और वो पति के साथ ससुराल पहुंच गई. नई दूल्हन के घर में आने से खूब खुशियां आईं. रिश्तेदार और दोस्त हर कोई दूल्हन ने मेल-जोल बढ़ा रहा था. दूल्हन के आने के बाद घर में पूजा हुई और नाच-गाना भी किया गया. दो दिन तक तो ससुराल में सबकुछ ठीक से चलता रहा. दो दिन बीतने के बाद घर से कुछ रिश्तेदार और दोस्त भी जा चुके थे. 12 जुलाई शादी का दिन था, 13 जुलाई को बहु ससुराल आई. 13 के बाद ससुराल में दूल्हन का रूप देखकर हर कोई हैरान रह गया.

पति को दिखाया असली रूप

14 जुलाई को ससुराल में दिखाई देने वाली बहु, दूल्हन पत्नी जो भी कहें, घर में आई इस महिला का असली रूप सबके सामने आने लगा. पत्नी ने अपने पति बबलू के सामने ही प्रेमी को फोन किया और उससे बातें करने लगी. ये बात घंटों चलती रही. पत्नी का ये रूप देखकर मानों पति के पैरों तले जमान खिसक गई. बबलू के एहसास हो गया था कि अब मामला सिर के ऊपर जा चुका है. उसने पत्नी मनीषा के घरवालों को सारी बात बताई.

दूल्हन के इस कांड से सब हैरान

किसे पता था कि शादी के तीसरे दिन ही मनीषा ऐसा कांड कर देगी. 15 जुलाई को मनीषा के ससुराल में जब सो रहे थे, तब उसने अपने प्रेमी को वहां बुलाया. इतना ही नहीं मनीषा मौके से एक लाख रुपए से ज्यादा के गहने और 50 हजार रुपए कैश लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. देर रात जब ससुरालवालों की नींद खुली तो देखा कि मनीषा घर से गायब है. ससुरालवाले मनीषा के गायब होने की सूचना लेकर पुलिस थाने में पहुंचे. वहां दूल्हे ने मनीषा की सारी करतूत उसके पिता के सामने बताते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. मनीषा के इस कदम के बाद से ससुराल पक्ष के लोग सदमे में हैं. पुलिस अभी मनीषा की तलाश कर रही है.