झारखंड के गोड्डा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ही परिवार केचार लोगों की मौत हो गई वो भी 10 दिनों के अंदर. बताया जा रहा है कि चारों को ही सिर में, पेट में दर्द था इसके साथ ही बुखार भी था. लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि आखिर इन चारों लोगों की मौत की वजह क्या थी. किस कारण से इनकी मौत हुई है. वहीं इस मामले को लेकर डॉक्टर भी आश्चर्यचकित हैं. उन्हें भी कुछ समझ नहीं आ रहा है कि आखिर मलेरियासिर्फ चार लोगों को कैसे हुआ. दरअसल जब परिवार के अन्य तीन सदस्यों और ग्रामीणों की आरडीटी टेस्ट की गई तो सभी लोगों की रिपोर्ट नेगिटिव आई थी.

ये मामला पोड़ैयाहाट प्रखंड सलगाटांड़ गांव का है. जानकारी के मुताबिक बीते मगलवार 6 जुलाई को गीता कुमारी नाम की एक बच्ची की मौत हो गई जो 13 साल की थी. बताया जा रहा है कि बच्ची की तबीयत खराब होने पर उसे मर्सी हॉस्पिटल पोड़ैयाहाट ले जाया गया था. जिसके बाद जांच में पता चला की बच्ची को मलेरिया है. इस बीच डॉक्टरों ने भी हाथ खड़ कर दिए और उसे घर भेज दिया. जहां घर पहुंचने पहले ही रास्ते में उसकी मौत हो गई.

एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

हैरान कर देने की बात ये है कि पिछले 10 दिनों के अंदर एक ही परिवार में 4 लोगों की मौत हो चुकी है. जिसमें 40 साल की उर्मिला देवी, उनकी दो बेटियां उमा कुमारी और गीता कुमारी इसके साथ ही 12 साल की भतीजी मालती कुमारी शामिल है. सभी को एक जैसे ही लक्षण थे. वहीं इस घटना से पूरे गांव के लोगों में दहशत का माहौल है. लगातार हो रही मौतों से लोग सदमे में हैं.