पंजाब में एक 13 वर्षीय बच्चे के के लापता होने का मामला सामने आया है। नंगल के निकटवर्ती गांव भटोली से एक 13 वर्षीय बच्चा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। कल शाम करीब 7 बजे अभिजोत नामक बच्चा अपनी मां से ‘मैं अभी आया’ कहकर घर से निकला था।

जब बच्चा काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो मां को चिंता हुई और गांव वालों ने अभिजोत को ढूंढने की पूरी कोशिश की। इस बीच नंगल डैम के पास उसकी चप्पलें और साइकिल मिलने से परिवार की चिंता बढ़ गई है। इसकी सूचना नंगल पुलिस और हिमाचल प्रदेश की मैहतपुर पुलिस को भी दे दी गई है। इस बीच गोताखोरों की टीम द्वारा सतलुज नदी में तलाश की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल शाम करीब 7 बजे अभिजोत नाम का बच्चा अपनी मां को यह कहकर साइकिल से घर से निकला कि वह जल्द ही आ रहा है, जब बच्चा काफी देर तक नहीं पहुंचा तो मां ने चिंता में में आकरक गांव वासियों को बताया कि बच्चे के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। गांव वालों ने अभिजोत को ढूंढने के लिए अपने स्तर पर प्रयास कर दिए। इसी बीच नंगल डैम के पास बच्चे की साइकिल, चप्पलें मिलीं। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने बच्चे की तलाश के लिए व्यापक प्रयास शुरू कर दिया है।