सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने के लिए राजघाट बांध घूमने गया युवक नहाते समय डूब गया और उसकी मौत हो गई है। सूचना पर एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई थी और युवक के शव को पानी से बाहर निकाला गया पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अभी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है, प्राप्त जानकारी के अनुसार विवेक माल रोड़ कलेक्टर बंगले के सामने रहता था और जन्मदिन मनाने के लिए दोस्तों के साथ राजघाट घूमने के लिए गया था।

 यहां पर सभी दोस्तों ने पार्टी की और कुछ दोस्त वहां से चले गए लेकिन विवेक के साथ उसके तीन-चार दोस्त राजघाट पर ही थे। सभी दोस्त नदी पर बने कुंड में नहाने लगे तभी गहरे पानी में विवेक चला गया और डूब गया दोस्तों ने उसको देखा तो शोर मचाया और लोगों को बुलाया लेकिन तब तक विवेक पानी में डूब चुका था।

तत्काल इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। एसडीआरएफ की टीम ने 2 घंटे रेस्क्यू किया और विवेक के शव को पानी से बाहर निकाला गया। गोपालगंज थाना पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर लिया है, अभी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।