जबलपुर। एमपी के जबलपुर में जहां एक ओर बारिश लगातार हो रही है वहीं दूसरी ओर अमखेरा खजरी-खिरिया बाइपास रोड पर स्थित एक बोरी के गाेदाम में आग गई। आग लगने से हड़कंप मचा रहा। गोदाम में खाली बोरियां और पालीथिन के बैग भी रखे थे जिससे आग तेजी से भड़क उठी। आग भड़कती देख आस-पास रहने वालों भी सकते में आ गए।

सूचना मिलते ही दो दमकल वाहन, एक टैंकर भेजा

लोगों ने आनन-फानन में नगर निगम के दमकल विभाग काे सूचना दी। सूचना मिलते ही दो दमकल वाहन रवाना किए गए बाद में एक टैंकर भी भेजा गया। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

बोरियां, पालीथिन बैग व ज्वलनशील सामग्री रखी थी

नगर निगम के दमकल शाखा के मुताबिक शुक्रवार की अपरान्ह 11:50 बजे अमखेरा खजरी खिरिया के पास गोदाम में आग लगने की सूचना मिली थी। तुरंत ही पहले दो दमकल वाहन और फिर एक टैंकर रवाना किया गया। गोदाम में बोरियां, पालीथिन बैग सहित अन्य ज्वलनशील सामग्री रखी थी जिससे आग तेजी से भड़क रही थी।

धुंए का गुबार, रिमझिम बारिश के चलते आग फैली नहीं

आसमान पर धुंए का गुबार छाया रहा हालांकि रिमझिम बारिश के चलते आग फैली नहीं फिर भी करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग बुझा दी गई। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। बता दें कुछ दूरी पर शमीम कबाड़ी का गोदाम है, जहां करीब दो माह पहले बम ब्‍लास्‍ट हुआ था। हादसे में मजदूर जान गई थी।