इंदौर। इंदौर में एडीपीओ रविप्रकाश पांडे और उनकी मां अरुणा पर पत्नी शैलेंद्री ने मारपीट, दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया है। आरोपित 15 लाख रुपये के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। पांडे ने शैलेंद्री के साथ बेरहमी से मारपीट की और गला दबाकर बेहोश कर डाला।

टीआई कौशल्या चौहान के मुताबिक, 37 वर्षीय शैलेंद्री की रविप्रकाश पुत्र रमाकांत पांडे (गजेटेड ऑफिसर कालोनी मूसाखेड़ी) से फरवरी 2021 में शादी हुई थी। उनकी 15 महीने की बेटी है। शैलेंद्री का आरोप है कि बेटी के जन्म के साथ रविप्रकाश और सास अरुणा का व्यवहार बदल गया।

तलाक दिलवाकर अमीर घराने में शादी करवाने की धमकी

आरोपित उससे 15 लाख रुपये मांगने लगे। शैलेंद्री से कहा कि शादी के लिए कर्ज लिया था। मायके वालों को ही चुकाना पड़ेगा। तूने बेटी पैदा की है। रवि को तलाक दिलवाकर अमीर घराने में शादी करवा दूंगी।

18 जुलाई को रविप्रकाश रात 12 बजे घर आया और बेहोश होने तक शैलेंद्री को पीटता रहा। 19 जुलाई को शैलेंद्री की मां घर आई तो बेटी की हालत देखकर घबरा गई। पीड़िता महिला थाने पहुंची और मेडिकल परीक्षण करवाकर रविप्रकाश व अरुणा के खिलाफ केस दर्ज करवाया। उसने बेटी द्वारा बताई सभी बात भी पुलिस को की गई शिकायत में दर्ज करवाई है।

इधर विवाद के बाद दामाद ने ससुर पर गोली चलाई

इधर इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में बुधवार रात ससुर और दामाद में विवाद हो गया। ससुर ने दामाद पर गोली चलाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने गोली चलने से इन्कार किया है। उनका दावा है कि आरोपित लाइटरनुमा नकली पिस्टल लेकर आया था।

घटना बुधवार रात सिल्वर कॉलोनी की है। निसार खान ने दामाद जुनैद, समधी हमीद खान और जावेद के खिलाफ रिपोर्ट की है। निसार के मुताबिक बेटी फरहानाज का 12 साल पूर्व जुनैद से विवाह हुआ है। उसको एक मकान दिया था।