भवानीगढ़ : कल निकटवर्ती गांव आलोअर्ख में एक युवक ने कथित तौर पर अपने ससुराल परिवार से परेशान होकर कोई जहरीली दवा पीकर अपनी जीवन लीला खत्म कर लेने से पुलिस द्वारा मृतक के ससुराल परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करने का समाचार प्राप्त हुआ।

punjab news

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक नाजर सिंह के पिता मुख्तियार सिंह पुत्र दलीप सिंह निवासी गांव आलोअर्ख ने पुलिस को मृतक द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट की कॉपी दी और शिकायत में कहा कि उसके बेटे नाजर सिंह की शादी अक्तूबर 2021 में कशिश पुत्री जगसीर चंद निवासी भवानीगढ़ के साथ हुई थी जिसके बाद उनके बेटे ने अपनी जमीन बेचकर अपनी पत्नी कशिश को विदेश भेज दिया था और उनकी पत्नी कशिश ने उसके बेटे नजर को भी विदेश बुलाने का वादा किया था।

मुख्तियार सिंह ने आगे कहा कि विदेश जाने के बाद उनकी बहू ने उनके बेटे और उसके परिवार से बात करना बंद कर दिया  जिसके चलते जब उनके बेटे ने अपने ससुराल परिवार से इस बारे में बात की तो कथित तौर पर उसके ससुराल परिवार ने उसे धमकियां देते हुए डराना धमकाना शुरू कर दिया इसलिए उनके दबाव में आकर उसके बेटे नाजर सिंह ने गत दिन कोई जहरीली दवा पीकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों के आधार पर मृतक के ससुर जगसीर चंद, ससुर के भाई काला उर्फ गौरव, सास बबीता रानी, दादी सास सभी निवासी भवानीगढ़ और फुफीसास निशा शर्मा निवासी मोहाली के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

दूसरी ओर, मृतक के परिवार ने मृतक युवक के शव का अंतिम संस्कार करने की बजाय शव को गांव आलोअर्ख के गुरुद्वारा साहिब में रख दिया है और मांग की है कि मृतक की विदेश गई पत्नी को भी मामले में नामित किया जाए और जब तक मामले में नामित सोहरे परिवार के सभी सदस्यों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक मृतक का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।