ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में आने वाले पनिहार थाना क्षेत्र में हाईवे पर गुरुवार की देर रात को मां और ताई के साथ ग्वालियर लौट रहे बाइक सवार को कार ने जोरदार टक्कर मार दी, आपको बता दें की कार की टक्कर से युवक की ताई की मौत हो गई है और उसकी मां गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने अज्ञात कार चालक पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी कैमरा देखकर कार चालक की तलाश की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 70 वर्षीय धंती बाई अपनी देवरानी कस्तूरी बाई और भतीजे रवि पाल के साथ वीरपुर बांध के पास शोक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थीं। यहां पर कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बाइक से तीनों अपने गांव सुभाषपुरा जा रहे थे, इसी दौरान पनिहार इलाके में हाईवे पर एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी।

इससे रवि अपनी मां और ताई के साथ उछलकर दूर जाकर सड़क पर गिर गया। हादसे में तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हुए राहगीरों ने तत्काल एंबुलेंस को मौके पर बुलाया और पुलिस को इस मामले की जानकारी दी, इसके बाद घायलों को अस्पताल भेजा गया अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में  घंती बाई की मौत हो गई अस्पताल में कस्तूरी और उसके बेटे रवि पाल का इलाज चल रहा है।