मध्य प्रदेश के रीवा के प्रसिद्ध चिरहुला हनुमान मंदिर परिसर में दो कथावाचक आपस में भिड़ गए. उनमें जमकर लात-घूंसे चले. बीच सड़क पर लड़ने वाले दोनों कथावाचकों में लड़ाई की वजह जजमान को कथा सुनाने को लेकर हुई. कथावाचकों में हुई लड़ाई को राहगीरों ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल विडियो में हनुमान मंदिर के ही दो कथावाचक आपस में भिड़ते नजर आ रहे है. इस दौरान दोनों के बीच मारपीट हुई. दोनों ने एक दूसरे पर जमकर मुक्के बरसाए. बताया जा रहा है कि जजमान को कथा सुनाने के लिए दोनों कथावाचकों के बीच विवाद हो गया था. कथावाचको के बीच हो रही मारपीट की घटना को देखकर आस पास मौजूद लोग दौड़े और दोनों पुजारियों को अलग कराया जिसके बाद विवाद शांत हुआ.

चिरहुला हनुमान मंदिर में भिड़े दो कथावाचक

मंगलवार को बडी संख्या में श्रद्धालु बजरंग बली के दर्शन करने प्रसिद्ध चिरहुला हनुमान मंदिर जाते हैं. इस दिन बड़ी संख्या में लोग दर्शन करने के साथ ही कथावाचकों से कथा सुनते हैं. मंगलवार को कुछ श्रद्धालु कथा सुनने हनुमान मंदिर गए थे. उस दौरान मंदिर परिसर में ही उपस्थित एक कथावाचक जजमान से कथा सुनाने के लिए बातचीत कर रहे थे. तभी वहां पर खड़े दूसरे कथा वाचक ने उसी जजमान से बात करनी शुरु कर दी और कम दाम में कथा सुनाने की बात कह दी.

कथावाचकों का वीडियो हुआ वायरल

इस दौरान जजमान से कथा सुनाने के लिए बातचीत कर रहा पहला कथावाचक आगबबूला हो गया. इसी बात को लेकर दोनों कथावाचको के बीच बहस हो गई. देखते ही देखते दोनों कथावाचक आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर मुक्के बरसाने शुरु कर दिए घटना की बाद मौके पर उपस्थिति लोगो ने बीच बचाव करके मामले को शांत करवाया. उनकी लड़ाई तो समाप्त हो गई लेकिन लड़ाई की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस वीडियो को देखकर लोग चर्चाएं कर रहे हैं.