खंडवा। खंडवा जिले के हरसूद नगर परिषद कार्यालय में सीएमओ के पूर्व ड्राइवर द्वारा फायरिंग करने से हड़कंप मच गया। इस घटना में सीएमओ मोनिका सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी बाल-बाल बचे। घटना के बाद कार्यालय में अफरातफरी मच गई। इसके बाद आरोपित पूर्व ड्राइवर वहां से भाग गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक आरोपित का हरसूद नगर परिषद कार्यालय में विवाद हुआ था। इसके बाद उसने देसी पिस्टल निकाली और एक के बाद एक तीन गोलियां चलाई। गोली चलते ही ऑफिस में मौजूद सभी लोग घबराकर भागने लगे।

फायरिंग में बच गए कर्मचारी

फायरिंग में ऑफिस के अंदर मौजूद कर्मचारी बच गए। आरोपित ड्राइवर बंदूक वहीं छोड़कर भाग गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और अधिकारियों और कर्मचारियों से घटना की जानकारी ली। इसके बाद आरोपित ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस कर रही है ड्राइवर की तलाश

जानकारी के मुताबिक ड्राइवर ने सीएमओ पर बंदूक तान दी थी। इससे वे घबरा गईं थी। पुलिस अब इस पूरे मामले में पता लगाने की कोशिश कर रही है कि विवाद कैसे शुरू हुआ था। कुछ पुलिसकर्मियों को ड्राइवर के घर सहित अन्य ठिकानों पर उसकी तलाश के लिए भेजा गया है।

पुलिस को आशंका है कि ड्राइवर हरसूद छोड़कर दूसरे स्थान पर भाग सकता है। ऐसे में बसों और अन्य वाहनों में भी उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

देसी पिस्टल है

जानकारी के अनुसार ड्राइवर ने देसी पिस्टल से फायरिंग की है। यह अवैध हथियार उसे कहां से मिला, पुलिस उसकी गिरफ्तारी के बाद यह भी पूछताछ करेगी।