मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां ट्रैवलर और मिनीट्रक की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई, जिससे ट्रैवलर में सवार चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है, वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 44 स्थित छोंदे के पुल के पास का है।

 जहां ओरछा श्री राम राजा की नगरी से दर्शन करके मुरैना का व्यापारी परिवार लौट रहा था। तभी पुल के पास ट्रेवलर को साइड में खड़ी कर चालक पीछे के गेट को लॉक कर रहा था। पीछे से आ रहे तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी, इस दौरान गेटलॉक कर रहे चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं ट्रेवलर में सवार 7 लोग घायल हो गए, इसके बाद घटना की जैसे ही सूचना सिविल लाइन थाना पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। उधर ट्रक चालक भी रात का फायदा उठाते हुए ट्रक को लेकर फरार हो गया है। इसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।