आरएसएस के अखिल समन्वय बैठक में पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन बाद दिल्ली वापस रवाना हो गए हैं. दूसरे दिन संघ की बैठक से निकलने के बाद और दिल्ली रवाना होने से पहले जेपी नड्डा ने रविवार को पलक्कड़ में स्थानीय प्रबुद्ध सामाजिक लोगों के साथ एक बैठक की.

प्रबुद्ध जनों की बैठक में बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने विगत 10 सालों में केरल को दिए जाने वाले ग्रांट में तीन गुना बढ़ोतरी की है. 2014 में केरल को दिए जाने वाली रकम 25, 629 करोड़ थी, जो 2014 में बढ़कर 1,40,000 करोड़ हो गई है.

उन्होंने केरल के सरकारों पर हमला करते हुए कहा कि यहां एलडीएफ और यूडीएफ की सरकारों ने राज्य की संस्कृति को खराब करके रख दिया है. एक राज्य जहां पहले अमन चैन रहता था, वहां आज भ्रष्टाचार और हिंसा ने जगह ले लिए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी एक जिम्मेदार पार्टी है जो देश का भाग्य बदलने और इसका विकास करने पर काम में जुटी रहती है.

हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध

उन्होंने फेसबुक पोस्ट पर केरल के विभिन्न हस्तियों के साथ बैठक के बारे में पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि पलक्कड़, केरल में विभिन्न क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियों के साथ सार्थक बातचीत हुई. हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मंत्र द्वारा निर्देशित पारदर्शिता और समावेशी विकास के माध्यम से लोगों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है.

एलडीएफ और यूडीएफ पर बोला हमला

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में, विकास केवल एक वादा नहीं है. यह निर्णायक कार्यों के माध्यम से साकार हो रहा है जो समाज के हर वर्ग का उत्थान करते हैं.

उन्होंने कहा कि दुख की बात है कि एलडीएफ और यूडीएफ की विनाशकारी नीतियों के कारण केरल की संस्कृति नष्ट हो गई है. एक राज्य जो कभी अपनी शांति, विकास और शिक्षा के लिए जाना जाता था, अब हिंसा और भ्रष्टाचार से भरा हुआ है