उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के खजनी में एक सास और बहू आपस में भिड़ गईं. जमीन विवाद में ग्राम प्रधान बहू ने सास को जमीन पर पटक दिया. वहीं, सास भी बहू के बाल पकड़कर लटक गई. दोनों काफी देर तक लड़ते रहे. लोगों ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खजनी थाना क्षेत्र के परसौनी की प्रधान पुष्पांजलि ने कुछ दिन पहले गांव में सड़क का निर्माण करवाया था. इस दौरान रिश्ते की चचिया सास माया देवी ने विरोध दर्ज कराया था. उनका आरोप था कि महिला प्रधान ने द्वेष के चलते मेरी जमीन में ही पूरी सड़क को बना दी, जबकि होना ये चाहिए था कि सड़क निर्माण के लिए आधी जमीन पड़ोसी की भी ली जानी चाहिए थी.इसी बात को लेकर के दोनों पक्षों में आए दिन वाद-विवाद होता रहता था.

क्या है मामला?

रविवार सुबह ग्राम प्रधान व रिश्ते की सास बाहर निकली थी. उसी सड़क के पास पहुंचने पर दोनों में फिर कहासुनी होने लगी. बात काफी बढ़ गई तो ग्राम प्रधान ने सास को जमीन पर पटक दिया. सास भी नीचे से अपने रिश्ते में बहू लगने वाली ग्राम प्रधान की बाल नोचती रही. दोनों एक दूसरे से काफी देर तक गुत्थम- गुत्था करते रहे. इस दौरान गांव के लोग भी मौजूद थे.

यही नहीं, इसी दौरान दोनों के पति भी वहीं मौजूद थे. लेकिन उन दोनों के लड़ाई को छुड़ाने कोई नहीं आया. इस दौरान कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. काफी देर के बाद दोनों की लड़ाई खत्म हुई. उसके बाद इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज करवाने के लिए थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई.

इस मामले में सीओ खजनी विजय आनन्द शाही ने बताया कि शिकायत मिली है.मामले की जांच की जा रही है. साक्ष्यों और तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.