बिहार के सासाराम के कुरईच में मॉर्निंग वॉक के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने एक बुजुर्ग की गोलीकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, ये हत्या लूटपाट के इराद से की गई है. अपराधियों ने लूटपाट के लिए बुजुर्ग से उनके जेब में हाथ डालकर जबरदस्ती 4 हजार रुपए भी लूट लिया. मृतक के बेटे बिशून पासवान ने बताया कि उनके पिताजी हर दिन सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए जाते थे. हर दिन की तरह वो घटना वाले दिन भी जब मॉर्निंग वाक के लिए निकले, इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उनसे लूटपाट करने की कोशिश की.

जब उन्होंने विरोध किया तो उन्हें गोली मार दी गई और पॉकेट से लगभग चार हजार रुपए भी छीन कर वहां से भाग गए. सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है. सासाराम के एसडीपीओ दिलीप कुमार मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर छानबीन कर रहे हैं. वो आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं.

4 हजार रुपए के लिए ले ली जान

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि अपराधी बुजुर्ग के पास मौजूद सभी रुपये लेना चाहते थे, उन्होंने बुजुर्ग से जबरदस्ती पैसे लेने की कोशिश की, बुजुर्ग ने मौके पर उनका विरोध किया, जिसके कारण अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी.

इस मामले में सासाराम नगर थाना प्रभारी राजीव रंजन राय ने बताया कि मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर सासाराम के सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. सासाराम नगर थाना प्रभारी राजीव रंजन राय का कहना है कि अपराधियों को पकड़ने के लिए सासाराम के कई इलाकों में छापेमारी की जा रही है. जल्द से जल्द अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटनास्थल पर सासाराम के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने भी पहुंच वहां जांच की.