धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में 5 लाख 13 हजार रुपए की लूट करने वाले दो आरोपी को डेढ़ साल बाद धमतरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक सुशील नायक ने मीडिया को जानकारी दी की बालक राम साहू कलारतराई निवासी जो एक राइस मिल तरसिवा में मुंशी का काम करता है जो दिनांक 25 जनवरी 2023 को रुपए लेकर राइस मिल से अपने निवास ग्राम कलारतराई जा रहा था। तभी ग्राम अमेठी मैदान के पास दो युवकों ने मुंशी बालक राम साहू के पास चलती गाड़ी से मुंशी के आंखों के ऊपर लाल मिर्च पाउडर डालकर और  सिर पर डंडे से वार कर स्कूटी की चाबी छीन कर और उसमें रखे 5 लाख 13 हजार की रकम को लेकर फरार हो गए थे।

वहीं प्रार्थी द्वारा इसकी शिकायत थाने में की गई थी, शिकायत के आधार पर थाना अर्जुनी में आरोपियों के विरुद्ध अपराध अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया था। लगातार पुलिस द्वारा आरोपियों की पतासाजी की जा रही थी, वहीं डेढ़ साल बाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी लूट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार आरोपी का नाम अंकित पंसारी, 26 वर्ष,बनियापारा धमतरी निवासी, दूसरा आरोपी मयंक सोनी उम्र 26 वर्ष जो रायपुर निवासी बताया जा रहा है…जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है, आगे की कार्यवाही की जा रही है।