उत्तर प्रदेश के बरेली से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिले के सीबीगंज इलाके में सौतेले पिता ने अपने साथी के साथ मिलकर बेटी से रेप करने की कोशिश की. बेटी ने इसका विरोध किया तो उसे पीट दिया. वह उनसे बचकर अपनी मां के पास आ गई. आरोपियों ने बेटी और उसकी मां की भी पिटाई लगा दी. पीड़ित मां-बेटी ने शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस की टीमें आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है. पीड़िता का आरोप है कि उसके सौतेले पिता ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे और उसकी मां को पीटा. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई है. उसकी मां ने दूसरी शादी की थी. पहले पति से उसका तलाक हो गया था.

रेप की नीयत से सौतेले पिता ने दबोचा

सीबीगंज थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने बताया कि उसकी मां का तलाक हो गया था. उनके पहले पति से दो बेटे और एक बेटी है. तलाक के बाद एक बेटे को उसका पहला पति अपने साथ ले गया. एक बेटा व बेटी उसके साथ रहते हैं. आर्थिक स्थिति कमजोर होने पर महिला ने दूसरा निकाह कर लिया. आरोप है कि उसका सौतेला पिता उस पर गलत नजर रखने लगा. इस दौरान वह एक धर्मस्थल पर गई थी, तभी वहां उसका सौतेला पिता अपने साथी के साथ आया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की. उसके शोर मचाने पर आरोपी वहां से फरार हो गए.

मां-बेटी को पीटा

पीड़िता जैसे तैसे आरोपियों से बचकर अपने घर पहुंची. आरोप है कि घर पर आकर उसने अपनी मां को घटना के बारे में बताया. जब बेटी अपनी मां को लेकर आरोपी के घर विरोध जताने पहुंची तो दोनों की पिटाई की गई. पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की. मामले में पुलिस ने पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की है. पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित की है. सभी आरोपी अभी फरार. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है.