बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में कसम 60 साल की महिला की हत्या का कारण बन गई, एक युवक को शक था की महिला ने उसे जो कसम दी थी उसके बाद से ही वह बीमार रहने लगा है और उसने सोच लिया था कि महिला की वह हत्या कर देगा रविवार को जब उसको मौका मिला तो जंगल में कुल्हाड़ी मारकर महिला को मौत के घाट उतार दिया। कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को युवक को गांव से गिरफ्तार कर लिया है, आपको बता दें कि 25 अगस्त की शाम को पुलिस को सूचना मिली थी कि नीलगिरी प्लांटेशन जंगल में एक महिला की लाश पड़ी हुई है। खेड़ी चौकी पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई थी महिला की पहचान शोभा साहू के रूप में हुई थी।

महिला का गला धारदार हथियार से काटकर उसकी हत्या की गई थी परिजनों का कहना था कि महिला लकड़ी लेने के लिए जंगल गई थी पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच की जिसके बाद पूछताछ में पता चला कि सरवन उर्फ प्रीतम कुल्हाड़ी लेकर जंगल में घूम रहा था, घर पर तलाश करने पर संदेही घर पर नहीं मिला इसके बाद पुलिस ने इंदौर हाईवे पर उसको पकड़ लिया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 3 महीने पहले घर जाते समय महिला उसको मिली थी और उस समय आरोपी नशे में था तब आरोपी ने महिला से कुछ कह दिया था, जिसके बाद मृतिका ने उसे कसम दे दी थी और आरोपी को शक था की इस कसम की वजह से ही करीब 2 महीने से वह बीमारर हा इसी कारण उसने सोच रखा था कि वह महिला को मौत के घाट उतार देगा।