उत्तराखंड के रुड़की में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां तालाब में एक युवक का शव मिला. शव पर जख्म के निशान मिले हैं. घरवालों ने आरोप लगाया कि गोवंश संरक्षण स्क्वाड के लोगों ने बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी. शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है. गांव में भारी पुलिसबल की तैनाती है.

घटना गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर गांव की है. मृतक के परिजन का आरोप है कि गांव में देर रात गोवंश संरक्षण स्क्वाड की टीम पहुंची, जहां पर टीम के सदस्यों ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. इसके बाद ग्रामीणों ने इसका विरोध किया तो टीम ने उनको डरा धमकाकर भगा दिया. मृतक का नाम मोनू है. घरवालों का आरोप है कि गोवंश संरक्षण स्क्वाड की टीम ने बेटे की पिटाई कर उसे गांव के ही तालाब मे फेंक दिया. जहां पर उसकी तालाब मे डूबने से मौत हो गई. परिजन ने बताया कि ग्रामीणों ने मोनू को तालाब से निकालने की कोशिश की, पर मौके पर मौजूद गोवंश संरक्षण स्क्वाड की टीम ने उन्हें गोली मारने की धमकी देकर भगाया और मोनू की तालाब में डूबने से मौत हो गई.

गांव में पहुंची पुलिस

गांववालों ने स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी. इसके बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक का शव गोताखोरों की मदद से तालाब से बाहर निकाल लिया गया. पुलिस जब शव लेने जाने लगी तो गांववाले हंगामा करने लगे. ग्रामीण पुलिस के आलाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे. ग्रामीण गोवंश संरक्षण स्क्वाड की टीम पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे. खबर लिखे जाने तक युवक का शव गांव में ही था. गांव में भारी पुलिसबल की तैनाती कर दी गई है. इस घटना के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. उनके आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. उनका कहना है कि बेटे की हत्या हुई है. आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.