उत्तराखंड के हरिद्वार में एक महिला ने अपने पड़ोसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. महिला ने अपने पड़ोसी पर जो आरोप लगाए हैं, वह हैरान करने वाले हैं. कहा कि उसका पड़ोसी आते जाते पीछा करता है, अश्लील हरकत करता है और वह छत पर जाती है तो खिड़की खोल कर नजारे देखता है. यही नहीं, आरोपी ने उसे देखने के लिए अपनी पानी की टंकी पर एक कैमरा तक लगा लिया है. पीड़ित महिला की शिकायत पर हरिद्वार की ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

मामला ज्वालापुर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर का है. कोतवाल रमेश तनवार ने बताया कि अपनी शिकायत में पड़ोसी राम सिंह के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. कहा कि उनका पड़ोसी अपने कमरे की खिड़की खोलकर उनके सामने अश्लील हरकतें करता है. मौका देखकर छींटाकशी कर उसे परेशान करता है और उसने अपनी छत पर कैमरा लगाकर उसका फोकस उसकी छत पर कर लिया है. यही नहीं, जब भी वह घर से निकलती है तो आरोपी उसका पीछा करता है.

पुलिस ने हटवाया टंकी पर लगा कैमरा

महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए सबसे पहले आरोपी की छत पर लगे कैमरे को हटवाया है. वहीं आरोपी को भी हिदायत दी है. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच कराई जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक आगे की कार्रवाई होगी. उधर, आरोपी ने महिला द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया है. उसने बताया कि मौसम का आनंद लेने के लिए वह पीड़ित महिला की घर की ओर लगी खिड़की खोलता है. पुलिस ने आरोपी का भी बयान दर्ज कर लिया है.