ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में पत्नी ने एक होटल के कमरे में पति को दो लड़कियों के साथ रंगरेलिया मनाते पकड़ा. शक होने पर महिला पुलिस के साथ होटल पहुंची थी. काफी देर तक वहां हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा. पुलिस जब कमरे के अंदर पहुंची तो टेबल पर कई आपत्तिजनक वस्तुएं मिली, जिनमें शराब की बोतलें, सिगरेट के पैकेट, और खुला हुआ कंडोम का पैकेट शामिल थे.

पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति को हिरासत में लिया गया है. कमरे में मिली दोनों लड़कियों से भी पूछताछ की जा रही है. इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. मामला भुवनेश्वर के पटिया इलाके के एक होटल का है. इन्फोसिटी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. घटना की शुरुआत तब हुई जब पत्नी को अपने पति की गतिविधियों पर शक हुआ.

पुलिस को लेकर होटल पहुंची पत्नी

पीड़ित पत्नी ने इन्फोसिटी पुलिस से संपर्क किया और अपने पति की हरकतों के बारे में जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद महिला और पुलिस की टीम ने होटल पर छापा मारा. जिस कमरे कमरे में आरोपी मौजूद था पुलिस वहां पहुंची और दरवाजा खटखटाया. आरोपी को बाहर पुलिस की भनक लग गई. काफी देर तक उसने दरवाजा नहीं खोला. होटल के कर्मचारियों ने पुलिस की मदद करते हुए कमरे का दरवाजा खोला.

कमरे में मिली आपत्तिजनक चीजें

पुलिस जब अंदर पहुंची तो आरोपी आपत्तिजनक स्थिति में मिला. पुलिस ने पूरे कमरे की गहन जांच की तो बाथरूम में दो लड़कियों छिपी मिली. उनको महिला पुलिसकर्मी ने बाहर निकाला. पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह वहां केवल शूटिंग के मामले पर चर्चा करने आया था और उस पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं. इस बीच उसकी पत्नी बार-बार उससे यही पूछती रही कि यह क्या कर रहे हो?. पत्नी के सवाल पर वह खामोश बना रहा. इस छापे के बाद पति और दोनों लड़कियों को इन्फोसिटी पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.