लुधियाना : थाना सलेम टाबरी के अधीन आती निषाद बाग कॉलोनी में आज एक दुकानदार को नाबालिग लड़कों को मोटरसाइकिल चलाने से रोकना भारी पड़ गया। रोकने पर उक्त लड़कों ने अपने एक दर्जन साथियों को बुलाकर दुकानदार पर व उसके परिवार पर हथियारों से हमला कर दिया।

उक्त मामले संबंधी जानकारी देते हुए पीड़ित दुकानदार वॉकर अली उर्फ खान साहब ने बताया कि आज दोपहर को निषाद बाग कॉलोनी की गली में 2 नाबालिक लड़के मोटरसाइकिल चला कर चक्कर मार रहे थे, तो उसने उन मोटरसाइकिल चलाने वाले लड़कों को रोककर कहा कि तुम्हारे चोट लग सकती है इसलिए यहां मोटरसाइकिल को गोल-गोल मत घुमाओ। इसके बाद दोनों युवक वहां चले गए और करीब आधे घंटे बाद अपने तकरीबन एक दर्जन साथियों के  साथ हथियार लेकर दुकानदार पर हमला कर दिया गया। उक्त लड़कों ने हथियारों से दुकानदार वह उसके परिवार के सदस्यों की मार पिटाई की गई जिसमें करीब 2 लोग गंभीर रूप में घायल हो गए।

पीड़ित परिवार ने इस संबंधी थाना सलेम टाबरी की पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई है। इसके बाद पीड़ित ने थाना सलेम टाबरी के बाहर जानकारी देते हुए की बताया कि उक्त लड़के प्रतिदिन मोहल्ले में हथियारों की नोक पर दुकानदारों से नाजायज वसूली का भी काम करते हैं, जिसमें ज्यादातर युवक चिट्टे सेवन करते हैं जिससे मोहल्ला निवासी काफी परेशान है। जब इस बारे में जांच अधिकारी गुरविंदर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि की दोनों पक्षों का लड़ाई झगड़ा हुआ है। दूसरा पक्ष पिछली गली में रहता है जिसमें 2 लोग जख्मी हुए हैं, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों पक्ष मंगलवार का समय लेकर गए है।