भोपाल। गोविंदपुरा के बंगाली माहल्ला विश्वकर्मा नगर में रहने वाली एक 14 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना शनिवार शाम की है। किशोरी आठवीं कक्षा की छात्रा थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस वजह से फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि किशोरी ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया।

यह है मामला

गोविंदपुरा थाना पुलिस के मुताबिक इलाके के बंगाली मोहल्ला में प्रियंका घरामी (14) अपने परिवार के साथ रहती थी। उसके पिता संजीव घरामी मूर्तिकार हैं और दुर्गा जी और गणेश जी की प्रतिमा बनाने का काम करते हैं। वह इन दिनों काम के सिलसिले में बनारस गए हुए हैं। परिवार में संजीव की पत्नी और दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा नौवीं कक्षा में पढ़ता है, जबकि प्रियंका एक सरकारी स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा थी।
शनिवार शाम करीब चार बजे प्रियंका ने घर के बाहर बने बाथरूम में फांसी लगा ली। स्वजन ने जब उसे फंदे पर लटका देखा तो शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया। उसे फंदे से उतारकर एम्स ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।