जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में 8 साल का बच्चा अचानक एक उफनते नाले में बह गया, यह घटना जबलपुर जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर कटंगी थाना क्षेत्र की है। बच्चा पैर फिसलने के कारण गहरे नाले की तरफ चला गया था, मौके पर मौजूद लोगों ने उसको बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक वह पानी में समा चुका था। इस घटना की सूचना पर कटंगी थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और गोताखोरों को भी बुलाया गया और बच्चे को तलाशा गया।

लेकिन एक घंटे तलाशने के बाद भी बच्चा कहीं नहीं दिखाई दिया। एसडीआरएफ की टीम भी कटंगी पहुंच गई थी और रात तक रेस्क्यू किया गया। बताया जा रहा है कि बच्चे का नाम फरहान है और वह नाना नानी के यहां पर घूमने के लिए आया हुआ था शनिवार को नमाज पढ़ने के बाद वह मस्जिद से घूमने के लिए बाहर निकला और अपने कुछ दोस्तों के साथ में रंगरेज नाले के पास पहुंच गया।

तभी उसका पैर फिसल गया था और वह गहरे नाले की तरफ चला गया जबलपुर से कटंगी पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने रात 12 बजे तक रेस्क्यू चलाया और बच्चे को तलाश किया पर पानी का वहाब और बारिश के कारण तलाश में समस्या खड़ी होती रही। बच्चे को तलाशने के लिए रविवार को रेस्क्यू शुरू किया गया है।